New York Metro Station Firing: न्यूयॉर्क सिटी के सबवे मेट्रो स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 13 लोग हुए घायल, एक जिंदा बम बरामद

New York Metro Station Firing: स्थानीय समय के मुताबिक सुबह 8.30 बजे हुई फायरिंंग

0

New York Metro Station Firing: दुनियां के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के न्यूयॉर्क सीटी में ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज से अफरातफरी मच गई। बता दें, स्थानीय समय के मुताबिक मंगलवार की सुबह 8.30 बजे के करीब न्यूयॉर्क सीटी के ब्रूकलीन सबवे मेट्रो स्टेशन के अंदर अचानक एक शख्स ने फायरिंग शुरू कर दी। इस गोलीबारी में 13 लोगों के घायल होने की खबर है। न्यूयॉर्क सीटी फायर डिपार्टमेंट (New York City Fire Department ) के मुताबिक आज सुबह हुई फायरिंग में कई लोगों को गोली लगी है। जिन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar Event Blast: सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में भारी चूक, महज 15 फीट की दूरी पर हुआ धमाका, आरोपी गिरफ्तार

New York Metro Station Firing: ब्रूकलीन सबवे मेट्रो स्टेशन के अंदर हुई फायरिंग

New York Metro Station Firing
New York Metro Station Firing

मौके पर मौजूद पुलिस ने पूरे घटना स्थल को घेर लिया है। ब्रूकलीन सबवे मेट्रो स्टेशन से लेकर मैनहैटन मेट्रो स्टेशन तक फिलहाल मेट्रो सेवा को रोक दिया गया है। फायरिंग किस वजह से हुई और फायरिंग करने वाले आरोपियों की तलाश अभी जारी है। चश्मदीदों के मुताबिक फायरिंग करने वाला शख्स मेट्रो स्टेशन में कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़ों में आया और अचानक ताबड़तोड़ लोगों पर गोलियां चलाने लगा।

New York Metro Station Firing: पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

New York Metro Station Firing
New York Metro Station Firing

फायरिंग की वजह से न्यूयॉर्क सीटी का ब्रूकलीन सबवे मेट्रो स्टेशन के अंदर धुआं हो गया था। न्यूयॉर्क पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है जिससे अपराधियों का सुराग मिल सके और जल्द से जल्द फायरिंग करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया जा सके। ये एक आतंकी साजिश है या नहीं इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है पुलिस हर एंगल से इस पूरी घटना की तफ्तीश में जुट गई है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.