झारखंड में कानून व्यवस्था राम भरोसे, साध्वी के साथ गैंगरेप, इलाके में सनसनी

इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं चौथे की तलाश की जा रही है।

0

रांची: झारखंड (Jharkhand) में अपराधियों (Criminals) की मनमानियां दिनों दिन बढ़ती जा रही है तो वहीं कानून व्यवस्था (कानून व्यवस्था) को लेकर हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Soren Sarkar) पर सवाल खड़े हो रहे हैं। झारखंड सरकार पर सवालिया निशान लगाना लाजिमी तब हो गया जब झारखंड के गोड्डा जिले (Godda district) में चार लोगों ने सरेआम एक आश्रम (Ashram) में घुसकर साध्वी के साथ गैंगरेप (Gangrape with Sadhvi) की वारदात को अंजाम दिया।

गैंगरेप के इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Three accused arrested) कर लिया है वहीं चौथे की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक चार बदमाश सोमवार की देर रात गोड्डा जिले के पथवारा गांव में स्थित एक आश्रम में जबरदस्ती घुस गए। बदमाशों ने आश्रम के सभी साधुओं को एक कमरे में बंद कर दिया और 38 साल की आश्रम की साध्वी के साथ गैंगरेप किया। वहीं एक साधू ने जब बदमाशों की इस घिनौनी हरकत का विरोध करना चाहा तो उसे बुरी तरह से पीट-पीट कर घायल कर दिया गया।

मंगलवार को पीड़िता ने जब इस मामले की FIR दर्ज करवाई तब पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरु की। वहीं पुलिस के मुताबिक चौथे आरोपी की तलाशी के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है।

इस मामले पर गोड्डा से भाजपा के लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे ने हेमंत सोरेन सरकार पर राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर निशाना साधा है।
दुबे ने ट्वीट कर कहा, “अपराधी दीपक राणा आश्रम में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म में संलिप्त है।”

बता दें कि अपराधी दीपक राणा पर कई मामले दर्ज हैं। उस पर हत्या का मामला भी चल रहा है फिलहाल पुलिस उसके और साथियों की तलाश में जुटी हुई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: