लल्लन सिंह को ये किसने कह दिया, ‘सुतो-सुतो ए राजा’….पढ़िए पूरा किस्सा

जेडीयू की वर्चुअल रैली मंच पर खर्राटे भरने लगे लल्लन सिंह

0
Bihar Election Update: सोमवार को जेडीयू की पहली वर्चुअल रैली हुई। जिसमें नीतीश के भाषण के दौरान जेडीयू के सांसद ललन सिंह मंच पर सोते नजर आए। इस पर आरजेडी को जेडीयू पर चुटकी लेने का मौका मिल गया। आरजेडी ने कहा कि सुतो सुतो ऐ राजा।

आपको बता दें कि बीते दिन नीतीश कुमार ( Nitish Kumar) ने वेब पोर्टल के माध्यम से निश्चित संवाद (Nischit Samvad) को संबोधित किया। उनका यह भाषा 3 घंटे तक चला। जिसके दौरान सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लल्लन सिंह (Lallan Singh) मंच पर बैठे होते देखे गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया।

आरजेडी (RJD) ने अपने फेसबुक (Facebook) पेज के जरिए एक वीडियो साझा किया। जिस पर नीतीश के भाषण के कुछ अंश थे। जिसमें नीतीश के ठीक पीछे बैठे लल्लन से बेसुध नींद में पड़े मिले। जिस पर कैप्शन दिया गया ‘सुतो सुतो ऐ राजा, फिर आइसन पकाऊ भाषण सुने के ना मिली।’

इसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर इस कैप्शन को लेकर विवाद छिड़ गया। कुछ लोगों का कहना है कि सरकार सो रही है लेकिन जनता जाग रही है। आरजेडी के आधिकारिक फेसबुक पेज से इस दृश्य को साझा करने के बाद लालू यादव के भी पेज से इसे शेयर किया गया।

नीतीश की पहली वर्चुअल रैली में आरजेडी को छुट्टी लेने का मौका मिलने से जेडीयू (JDU) शर्माती नजर आ रही है। वैसे तो इस चुनाव में अभी समय है लेकिन बयानबाजी और टिप्पणियों का दौर जोर पकड़ चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: