केरल : भाजपा ने 112 उम्मीदवारों की घोषणा की, मेट्रोमैन श्रीधरन पलक्कड से लड़ेंगे चुनाव

भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को केरल विधानसभा चुनाव के 112 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए। 88 वर्षीय मेट्रोमैन डॉ. ई श्रीधरन को पार्टी ने पलक्कड से चुनाव मैदान में उतारा है।

0

केरल: भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को केरल विधानसभा चुनाव के 112 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए। 88 वर्षीय मेट्रोमैन डॉ. ई श्रीधरन को पार्टी ने पलक्कड से चुनाव मैदान में उतारा है।

राज्य में कुल 140 विधानसभा सीटों के लिए छह अप्रैल को मतदान होना है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में हुई केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में केरल के उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगी। पार्टी ने केरल में 112 सीटों पर लड़ने का फैसला किया है।

उन्होंने बताया कि पलक्कड से ई श्रीधरन, त्रिशूर से राज्यसभा सांसद सुरेश गोपी, इरिन्जालाकुडा से आईपीएस अफसर और पूर्व डीजीपी डॉ. जैकब थॉमस चुनाव लड़ेंगे। केरल के पूर्व डीजीपी जैकब थॉमस ने इसी साल फरवरी में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा था।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से घोषित सूची के मुताबिक, कांजिरापल्ली से पूर्व केंद्रीय मंत्री और मौजूदा राज्यसभा सांसद केजे अल्फोंस चुनाव लड़ेंगे। भारतीय जनता युवा मोर्चा के चेहरे अनूप एंटनी जोसेफ को पार्टी ने अम्बलापुज्हा सीट से विधानसभा चुनाव का टिकट दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: