कंगना ने रणबीर को कहा स्कर्ट चेजर, आयुष्मान पर भी भड़कीं

सुशांत की मौत के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं

0

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही कंगना रनौत अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सबसे पहले उन्होंने नेपोटिज्म को वजह बताते हुए करण जौहर, सलमान खान, महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, आलिया भट्ट जैसे एक्टर्स, डायरेक्टर्स पर निशाना साधा और सुशांत की मौत के लिए इन सभी को वजह बताया।

ये बात अब इतनी बढ़ गई है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही, वहीं अब कंगना किसी को भी निशाना बनाकर उसके खिलाफ जहर उगलने लगती हैं। एक ट्विटर यूजर ने रणबीर की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट बताई और कहा कि फ्लॉप फिल्मों के बाद भी उन्हें काम मिलता है। उसका जवाब देते हुए टीम कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि ” रणवीर कपूर सीरियल स्कर्ट चेज़र है लेकिन उन्हें किसी ने रेपिस्ट कहने की हिम्मत नहीं की और दीपिका पादुकोण ने अपनी मानसिक बीमारी के बारे में बताया था, फिर भी किसी ने उनको साइको या विच नहीं कहा। क्या इस तरह के नाम सिर्फ आउटसाइडर्स के लिए ही रखे गए हैं”।

आयुष्मान पर भी भड़की –

अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले कमाल आर खान ने एक ट्वीट में कहा था कि ” आयुष्मान खुराना तीन कारणों से रिया चक्रवर्तीऔर नेपो किड्स का समर्थन कर रहे हैं। 1- आयुष्मान बॉलीवुड माफिया के बारे में नहीं बोलते क्योंकि वो इंडस्ट्री में सर्वाइव करना चाहते हैं। 2- वह यशराज फिल्म्स के कलाकार हैं। 3- सुशांत सिंह राजपूत उनके कंपटीटर थे। उसके बाद उन्होंने लिखा कि तुम चिंता मत करो आयुष्मान तुम्हारी फिल्म आने दो, लोग तुम्हें भी जवाब दे देंगे”।

कमाल आर खान के ट्वीट का जवाब देते हुए टीम कंगना रनौत ने आयुष्मान पर बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा कि “यह उनका बिचौलियापन है जिसकी वजह से वो बॉलीवुड माफिया को सपोर्ट लड़ते हैं। आयुष्मान को टीम कंगना ने चापलूस आउटसाइडर भी कह दिया, और कहा इनसे किसी को खतरा नहीं लोग को सिर्फ कंगना और सुशांत सिंह राजपूत जैसे लोगों को भी टारगेट करते हैं और उनके संघर्ष का फायदा उठाते हैं”।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: