सुशांत केस: बिहार पुलिस ने CBI को सौंपे अहम दस्तावेज

ED ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी समन जारी किया

0

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच अब CBI कर रही है। ऐसे में इस मामले की छानबीन अब नए सिरे से शुरू हो गई है। CBI ने इस मामले पर रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है। वहीं अब खबर है कि बिहार पुलिस ने इस मामले से जुड़े सभी अहम दस्तावेजों को दिल्ली सीबीआई टीम को सौंप दिया हैं।

आपको बता दें इस मामले में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट से सुशांत सिंह राजपूत मामले में उन्हें भी पक्षकार बनाए जाने की मांग की है। सुशांत केस मामले पर अब सुप्रीम कोर्ट में 18 अगस्त को सुनवाई होनी है।

दूसरी ओर केंद्र सरकार ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में प्रत्यारोपण आवेदन दाखिल किया है और कोर्ट से एक पार्टी बनाए जाने की अपील की है, जिसमें रिया चक्रवर्ती के दायर मुकदमे में जांच बिहार से मुंबई ट्रांस्फर करने की मांग की गई है।

बता दें इस मामले में बीते शुक्रवार को मनी लॉन्ड्रिंग केस में  सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से ED ने करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि ED की पूछताछ में रिया कई सवालों के जवाब नहीं दे पाईं। रिया के अलावा श्रुति मोदी भी ED के सामने पेश हुईं। श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी काम करती थीं। ED अधिकारियों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी का बयान धन शोधन रोकथाम अधिनियम के तहत दर्ज किया गया।

इस मामले में ED ने  सुशांत के रूम पार्टनर और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी समन जारी किया है। आज सिद्धार्थ पिठानी को ED के सामने पेश होना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: