आंध्र प्रदेश: कोविड केयर सेंटर में लगी आग

7 की मौत, फंसे लोगों को रेस्क्यू किया गया

0

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एक होटल में आग लग गई। बताया जा रहा है कि इस होटल का प्रयोग कोविड केयर सेंटर के तौर पर किया जा रहा था। फायर टेंडर ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है।

कोविड सेंटर के रूप में किए जा रहे होटल के अंदर फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। ये हादसा होटल स्वर्ण पैलेस में हुआ है। होटल में 40 लोगों के होने की खबर थी। इसमें 30 कोरोना मरीज और 10 लोगों का हॉस्पिटल स्टाफ था।

आपको बता दें विजयवाड़ा पुलिस ने एएनआई को बताया कि इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोगों को बचा लिया गया है. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर भी काबू पा लिया गया है। घायलों के इलाज के लिए पास के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूबे के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी खुद इस पूरे हादसे पर नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने घायलों को बेहतर इलाज देने के लिए अथॉरिटी को निर्देश दिया है. फिलहाल आग पर काबू पाने के बाद पूरी बिल्डिंग को खाली कर दिया है और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

आपको बता दें देश में कोरोना के मामले 21 लाख के करीब जा पहुंचे हैं। वहीं 42 हजार से ज्यादा की मौत हो चुकी है। देशभर में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 6 लाख 19 हजार के पार पहुंच गई है। 14 लाख से ज्यादा कोरोना के मरीज पूरी तरह से स्वस्थ्य भी हो चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: