गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर एम्स में भर्ती, जानें कैसी है हालत

पिछले महीने पुराना संक्रमण ठीक होने बाद एक बार और एम्स में भर्ती हुए थे

0

दिल्ली – केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (union home minister Amit Shah) शनिवार रात एक बार फिर एम्स (AIIMS) में भर्ती कराए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह को सांस लेने में दिक्कत (Breathing Problem) हो रही है। इसपर अभी तक एम्स का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। और ना ही गृह मंत्री अमित शाह की तरफ से कोई स्पष्टीकरण आया है। खबर है की सांस लेने की दिक्कत के चलते रात को ही उन्हें दिल्ली (Delhi) स्थित एम्स में भर्ती कराया गया।

इससे पहले 2 अगस्त को अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर से दी थी। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो गुरुग्राम (Gurugram) के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती हुए थे, जहां 14 अगस्त को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के 4 दिन बाद ही 18 अगस्त को फिर से उन्हें कुछ तकलीफ होने लगी और इस बार उन्हें दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती कराया गया था। उसी तरह की समस्या एक बार फिर आई है जो कि आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Election) पर असर डाल सकती है। भले ही पहले की तरह अमित शाह भाजपा अध्यक्ष नहीं हैं, पर चुनाव में उनकी रणनीतियों का असर हमेशा देखने को मिलता है, जो उनके अस्पताल में भर्ती होने के कारण कुछ कम हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: