IPL में आज डबल धमाल, क्या पंजाब और बेंगलुरु की टीमें कर पाएंगी कोई कमाल

इस आईपीएल में अपना वजूद बचाने के लिए कोलकाता के खिलाफ उतरेगी पंजाब की टीम, वहीं अपनी आगे की राह सुनिश्चित करने के लिए आमने-सामने भिड़ेंगे माही और विराट

0

दुबई : आईपीएल 2020 में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच होगा। दूसरा मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली(Virat kohli) की कप्तानी में खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच में खेला जाएगा।

इनमें से पहला मुकाबला शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा जबकि दूसरा मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मैच का प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 3:30 बजे से वहीं दूसरे मैच का सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार वीआईपी पर होगा।

 

इस आईपीएल में पंजाब(Punjab) की टीम का सफर बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है वहीं बेंगलुरु(Bangalore) की टीम भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। चेन्नई और बेंगलुरु के बीच के आज के मुकाबले से यह पता चल जाएगा कि दोनों टीमों की आगे चुनौती कैसी रहने वाली है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: