क्या कंगना का भी है कोई ड्रग एंगल ? कहीं मुश्किल में न पड़ जाए ‘झांसी की रानी’

महाराष्ट्र कांग्रेस ने एनसीबी से रिया के साथ-साथ कंगना से जुड़े ड्रग एंगल की भी जांच की मांग की है।

0

मुम्बई, बॉलीवुड और नारकोटिक्स (Bollywood and Narcotics) के सम्बंधों का खुलासा करने के लिए जारी जांच में सोमवार को उस समय एक नया मोड़ आ गया जब महाराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress) ने कंगना रनौत (Kangna Ranaut) से भी जुड़े ड्रग लिंक्स (Drug links) की जांच कराने की मांग की। महाराष्ट्र कांग्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से कहा है कि वह रिया से जुड़े ड्रग एंगल के साथ-साथ कंगना से जुड़े एंगल की भी जांच करे।

राज्य कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा, “कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कंगना ने स्वीकार किया है कि वह ड्रग लेती हैं। अगर ऐसा है तो फिर उन्हें कौन ड्रग सप्लाई कर रहा था। एनसीबी इस मामले की जांच कर रहा है और उसे कंगना से जुड़े मामले की भी जांच करनी चाहिए।”

सावंत ने कहा कि कंगना के पूर्व सहयोगियों ने खुलासा किया है कि वह कोकीन इत्यादि का सेवन किया करती थीं और अगर ऐसा है तो फिर इनसीबी को इस मामले का संज्ञान लेते हुए कंगना से पूछताछ करनी चाहिए।

कंगना को गृह मंत्रालय द्वारा वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने को लेकर सावंत ने कहा कि बीजेपी अच्छी तरह जानती है कि जो लोग विपक्षी पार्टियों की सरकारों को परेशान करने के उसके एजेंडा को आगे ले जाते हैं, उनकी रक्षा कैसी करनी है।

बता दें कि कंगना नौ सितम्बर को मुम्बई लौटने वाली हैं और इससे पहले एमएचए (MHA) द्वारा उन्हें ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। 9 सितंबर को रनौत के मुंबई लैंड होते ही उन्हें ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: