Delhi Politics: शराब नीति पर ‘आप’ और ‘बीजेपी’ आमने-सामने, आज ‘आप’ ने बुलाई विधायक दल की बैठक

Delhi Politics: भारतीय जनता पार्टी का विरोध प्रदर्शन आज, बीजेपी निकालेगी पैदल मार्च

0

Delhi Politics: आज सुबह 11 बजे आम आदमी पार्टी की विधायक दल की बैठक होनी है। यह बैठक राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बुलाई जाएगी। आज सीएम आवास पर बुलाई गई बैठक में खासतौर पर आम आदमी पार्टी के विधायकों की कथित खरीद फरोख्त मामले लेकर चर्चा की जाएगी। बता दें, इससे पहले बीते बुधवार को आम आदमी पार्टी ने पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक भी बुलाई थी, जिसमे भारतीय जनता पार्टी की ओर से की जा रही दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के कोशिश पर चर्चा की गई थी।

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन को लेकर आई ये बड़ी खबर

Delhi Politics
Delhi Politics

Delhi Politics: CM आवास पर विधायक दल की बैठक

Delhi Politics
Delhi Politics

पार्टी सूत्रों की माने तो आज सुबह 11 बजे सीएम आवास पर होने वाली विधायक दल की बैठक में भी आप नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों द्वारा की गई कार्रवाई पर चर्चा की जाएगी। इससे पहले हुई पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने जानकारी देते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में सरकार गिराने के पूरी कोशिश कर रही है।

साथ ही यह जानकारी भी दी थी कि भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के चार विधायकों को पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के लिए 20 करोड़ रुपए देने की बात कही थी। साथ ही यह भी कहा कि अगर वह अपने साथ अन्य विधायकों को भी लेकर आते हैं तो उन्हें 25 करोड़ रुपए दिए जाएंगे और भारतीय जानता पार्टी का साथ ना देने पर उन्हें झूठे मामलों में फंसा दिया जाएगा।

Delhi Politics: शराब नीति पर आमने सामने की लड़ाई

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.