UP: नोएडा में बढ़ रहा है ‘कोरोना मीटर’

गौतम बुद्ध नगर में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 110 नए मामलों की पुष्टी

0

देश में कोरोना के मामलों तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली के साथ साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना मामलों बढ़ोतरी हो रही है। दिल्ली से सटे नोएडा में भी कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है।

बता दें गौतम बुद्ध नगर में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 110 नए मामलों की पुष्टी हुई। तो वहीं गौतम बुद्ध नगर में अब तक कोरोना के संक्रमण से 40 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही बीते 24 घंटे में गौतम बुद्ध नगर जिले में कुल 235 लोग स्वस्थ्य भी हुए हैं।

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट की माने तो पूरे जनपद में अब तक 4,750 लोग कोविड-19 की ज़द में आ चुके हैं। गनीमत है कि देश के बाकी राज्यों की तरह यहां भी कोरोना से ठीक होने वालों की तादात में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। अबतक 3,935 लोग उपचार के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं, 773 अभी भी एक्टिव केस हैं।

इसके साथ ही गौतम बुद्ध नगर में अबतक 71,769 लोगों की कोरोना वायरस की जांच उनके नमूने लिये गए हैं जिनमें 4,750 लोगों में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टी हुई है।

आपको बता दें पूरे गौतम बुध नगर जिले में कोरोना के मामलों को देखते हुए कुल 376 कंटेनमेन्ट जोन बनाए गए हैं। जहां पर आवश्यक वस्तुओं और आवश्यक सेवाओं के अलावा अन्य सभी तरह की आवाजाही पर  प्रतिबंध लगाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.