सीएम योगी ने किया यूपी फिल्म सिटी का ऐलान, कंगना ने किया ट्वीट

सीएम योगी के एक खूबसूरत फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट के जरिये अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

0

नई दिल्ली: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री (FILM INDUSTRY) सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। कभी नेपोटिज्म को लेकर तो कभी ड्रग्स एंगल को लेकर। इन सबके बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी (Film City) बनाने की घोषणा की है।

सीएम योगी के एक खूबसूरत फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Actress Kangna Ranaut) ने ट्वीट के जरिये अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। कंगना ने सीएम योगी के इस फैसले पर ना सिर्फ खुशी जाहिर की बल्कि एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले।

कंगना ने सीएम योगी की इस ख़बर को साझा करते हुए लिखा है कि लोगों की यह धारणा गलत है कि भारत की टॉप फ़िल्म इंडस्ट्री, हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री है। तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री खु़द को टॉप पर स्थापित कर चुका है। साथ ही साथ अब पूरे भारत में विभिन्न भाषाओं की फ़िल्म को परोसा जा रहा है। कई हिंदी फ़िल्मों की शूटिंग रामोजी हैदराबाद में शुरू हो गई है।

एक्ट्रेस कंगना ने आगे लिखा-‘मैं योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा की सरहाना करती हूं। हमें फ़िल्म इंड्रस्टी में कई किस्म के बदलाव की जरूरत है। हमें सबसे पहले एक बड़ी फ़िल्म इंडस्ट्री चाहिए, जिसे इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री कहा जाए। हम कई वजहों से आपस में ही बंटे हुए हैं। हॉलीवुड फ़िल्में इसका फायदा उठाती हैं। एक इंडस्ट्री, लेकिन कई फ़िल्म सिटीज़।’

कंगना ने क्षेत्रीय फ़िल्मों को लेकर भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि रिलीज़िनल डब फ़िल्मों को पूरे भारत में रिलीज़ नहीं मिलता, लेकिन हॉलीवुड डब फ़िल्में मेनस्ट्रीम में रिलीज़ होती हैं। यह चिंताजनक है। कारण है कि हिंदी फ़िल्मों का थिएटर्स और स्क्रीन्स पर दबदबा है। वहीं, हॉलीवुड फ़िल्मों के लिए मीडिया की तरफ से एक सकारात्मक कल्पना पैदा की जाती है। इंडस्ट्री के लिए कंगना ने कुछ सुझाव भी दिए हैं।

बता दें कि इन दिनो कंगना काफी चर्चा मे रहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वो लगातार नेपोटिज्म के खिलाफ मुद्दे उठा रही थीं, फिर ड्रग एंगल को लेकर उन्होंनें कई एक्टर-एक्ट्रेस पर ड्रग्स इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया है तो वहीं शिवसेना और कंगना वार भी किसी से छिपा नहीं है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: