हॉलीवुड की पहली सुपरस्टार ‘मर्लिन मुनरो’ के जीवन पर बनी फिल्म ब्लोंड

0

मर्लिन मुनरो ने कहा है कि वह केवल पर्दे पर अच्छी भूमिका निभाती हैं, ड्रेसिंग रूम से बाहर आने के बाद वह सिर्फ नोर्मा जीन हैं और वह अब मर्लिन मुनरो की भूमिका नहीं निभा सकती हैं।

हॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय, खूबसूरत और पहली सुपरस्टार दिवंगत अभिनेत्री नोर्मा जेन उर्फ ​​मर्लिन मुनरो ने अपने जीवन में एक साक्षात्कार के दौरान यह बात कही और बताया कि वह अपने निजी जीवन में किस तरह की मनोवैज्ञानिक समस्याओं से पीड़ित थीं। मर्लिन मुनरो के जीवन में घटने वाली घटनाओं को नई नेटफ्लिक्स बायोपिक ‘ब्लोंड’ में दिखाया गया है।

दिवंगत अभिनेत्री के बारे में एंड्रयू डोमिनिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्लोंड’, जॉयस कैरील ओट्स द्वारा लिखित 2000 के उपन्यास की कहानी पर आधारित है, जबकि हॉलीवुड अभिनेत्री एना डे अरमास ने मर्लिन मुनरो की भूमिका निभाई है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है और फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, फिल्म इसी साल 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

मर्लिन मुनरो ने 1950 और 1960 के दशक में अकेले ही लाखों लोगों और हॉलीवुड फिल्म उद्योग के दिलों पर राज किया था। इस फिल्म में हॉलीवुड उद्योग में उनका उदय, उनके जीवन में हुई यादगार घटनाएं और उनके निजी जीवन के दुखद क्षणों को फिल्माया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.