Bihar Election Update:आरजेडी को एक और झटका,जानिए चुनाव का हाल

बिहार में बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा नीतीश कुमार से मिले।

0
Bihar Election Update:बिहार चुनाव (Bihar Election) में महागठबंधन (Great Alliance) की हालत बुरी होती जा रही है। शनिवार की रात महागठबंधन को और विशेषकर आरजेडी को बहुत बड़ा झटका लगा है। आरजेडी नेता भोला राय ने जेडीयू का हाथ थाम लिया है। इसके अलावा कांग्रेस विधायक सुदर्शन और पूर्णिमा यादव ने भी जेडीयू से गठजोड़ कर लिया है।

आपको बता दें कि इसी भाग दौड़ में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के प्रवक्ता अभिषेक झा भी जेडीयू में शामिल हो गए हैं। इससे पहले भी आरजेडी के कई बड़े नेताओं की दल बदलने और पार्टी छोड़ने की खबरें आ चुकी हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम रघुवंश प्रसाद सिंह का रहा है।

बता दें कि राघोपुर सीट से विधायक भोला राय के दल बदलने से आरजेडी को बड़ा नुकसान होना तय है। अब तक राघोपुर सीट आरजेडी की सबसे सुरक्षित दावेदारी रही है। अब वहां भी खतरे की घंटी बनती नजर आ रही है। बीती रात भोला राय को सांसद लल्लन सिंह ने सदस्यता दिलाई।

इस दौरान उन्होंने कहा कि आरजेडी ने भोला बाबू को अपमानित किया है। उन्होंने लालू यादव के लिए अपनी सीट तक त्याग दी थी। वह तीन बार राघोपुर सीट से विधायक रहे हैं।

एक तरफ जहां दल बदलने की हेराफेरी चल रही है। वहीं दूसरी तरफ एनडीए अपनी पकड़ मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार की सुबह नीतीश कुमार से मुलाकात की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मुलाकात में सीटों को लेकर चर्चा हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: