मिर्जापुर में मुन्ना भैया और गुड्डू पंडित का फिर दिखेगा जलवा, वेबसीरीज़ मिर्जापुर का ट्रेलर लॉन्च

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने बहुचर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, वेबसीरीज आगामी 23 अक्टूबर को रिलीज होगी

0

साल 2018 में अमेजॉन प्राइम वीडियो में प्रदर्शित हुई वेबसीरीज मिर्जापुर का दूसरा भाग जल्द ही दर्शकों के लिए आने वाला है। सीरीज का पहला भाग इतना पॉपुलर हो गया था कि तुरंत बाद दूसरे सीजन की मांग होने लगी थी और वेब सीरीज मेकर्स ने भी इस बात का खास ध्यान रखा और जल्द से जल्द दूसरे सीजन का निर्माण किया। प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने आज 1 बजे वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है जिसमें दिव्येन्दु शर्मा (Divyendu Sharma), अली फजल (Ali Fazal), और श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) का एक नया अवतार देखने को मिलेगा।

दर्शकों में वेबसीरीज मिर्जापुर (Webseries Mirzapur) के लिए कितना प्यार था और कितना उत्साह है यह बात जानने के लिए यही कह देना काफी है कि वेबसीरीज की रिलीज डेट बताने के लिए भी 1 दिन निर्धारित किया गया था। चूंकि अब ट्रेलर रिलीज हो गया है तो हल्का अंदाजा लग गया है कि इस सीरीज में क्या-क्या खास होगा। पहले सीजन के आखिरी में बबलू पंडित (विक्रांत मेस्सी) और स्वीटी गुप्ता (श्रेया पिलगांवकर) की मौत हो गई थी। वहीं जौनपुर के बाहुबली रतिशंकर शुक्ला को भी गुड्डू पंडित ने मार दिया था।

IPL – पंजाब के खिलाफ मैच जीतकर धोनी ने एक बेहतरीन रिकॉर्ड किया आपने नाम

इस सीजन में उसी कहानी को बढ़ाते हुए गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) इस कहानी को आगे बढ़ाएंगे और कालीन भैया (Pankaj Tripathi), मुन्ना भैया (Divyendu Sharma) और त्रिपाठी खानदान से बदला लेंगे। इस बार कहानी में रतिशंकर शुक्ला के बेटे की भी एंट्री हुई है जो कि गुड्डू पंडित से बदला लेने की कोशिश करेंगे। पुलिस अधिकारी बने अमित सियाल (Amit Sial) का भी रोल बेहतरीन हो सकता है। साथ ही इस बार कहानी में बिहार का एंगल भी डाला गया है और बाहुबली दद्दा त्यागी की भी कहानी में एंट्री हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: