भारत-पाकिस्तान मैच के सभी टिकट बिके

0

पाकिस्तान और भारत के बीच टी20 वर्ल्ड कप मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं। दोनों टीमों के बीच मैच 23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि पाकिस्तान और भारत के बीच होने वाले मैच के स्टैंडिंग रूम के टिकट भी मिनटों में बिक गए, इन टिकटों को दुनिया के 82 देशों के क्रिकेट प्रशंसकों ने खरीदा था।

ICCT20 विश्व कप में 16 टीमों के स्टार खिलाड़ी एक्शन में होंगे, जिसमें बच्चों के लिए 5 डॉलर के टिकट रखे गए हैं और खबर है कि अबतक टिकट की कीमत 85,000 से अधिक टिकट बेचे जा चुके हैं।


अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद टी20 विश्व कप 2022 के मैचों के अब तक 5 लाख टिकट बिक चुके हैं।


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक 27 अक्टूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में डबल हेडर के लिए सभी टिकट बिक चुके हैं, जिसमें दक्षिण अफ्रीका का सामना बांग्लादेश से और भारत का सामना ग्रुप ए की उपविजेता टीम से होगा।

22 अक्टूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सुपर 12 मैच के लिए कुछ टिकट बचे हैं।

पर्थ स्टेडियम में 30 अक्टूबर को होने वाले डबल-हेडर के लिए सीमित टिकट बचे हैं, जिसमें ग्रुप ए उपविजेता पाकिस्तान और भारत दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि 3 नवंबर को सिडनी ग्राउंड में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच के लिए भी सीमित टिकट उपलब्ध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.