सुरेश रैना ने साफ की IPL छोड़ने की वजह

आईपीएल – IPL शुरू होने से पहले ही सुरेश रैना Suresh Raina चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super Kings) का साथ छोड़कर यूएई UAE से भारत लौट आए थे। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के फैन और सुरेश रैना के फैंस खासे नाराज थे और उन्हें ठीक ठीक वजह पता नहीं चल रही थी कि सुरेश रैना लौटकर क्यों आए हैं। तभी खबर आई कि पंजाब (Punjab) में सुरेश रैना के बुआ के परिवार पर जानलेवा हमला हुआ जिसमें सुरेश रैना के फूफा की मौत हुई और उनके भाइयों और बुआ को गंभीर चोटें आई थी। आज इस मामले पर सुरेश रैना ने ट्वीट के माध्यम से अपनी बात की है।

 

परिवार में हुई भयानक घटना

सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में लिखा “पंजाब में जो मेरे परिवार के साथ हुआ वह बहुत ही डरावना है। मेरे फूफा को जान से मार दिया गया और मेरे दोनों कजिन भाई और बुआ बहुत ही गंभीर हालत में हैं। दुर्भाग्य की बात है कि कल रात मेरे एक कजिन भाई की भी मौत हो गई और बुआ की हालत अभी भी बहुत नाजुक है और वह लाइफ सपोर्ट में हैं”

 

अपने अगले ट्वीट में सुरेश रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (capt. Amrinder singh) और पंजाब पुलिस (punjab police) को टैग करते हुए लिखा “हमें अब तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर उस रात को क्या हुआ और किसने यह भयानक घटना को अंजाम दिया। मैं पंजाब पुलिस से दरख्वास्त करता हूं कि इस मामले को गंभीरता से लें। कम से कम हमें ये पता तो चलना चाहिए कि इस घटना के पीछे कौन है ताकि वह आगे से इस तरह के अपराध ना कर पाए”

मनपसंद कमरा नहीं मिला

इन खबरों के बीच 31 अगस्त को चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन (N Shrinivasan) के इंटरव्यू से बातें सामने आई थी कि – रैना की टीम मैनेजमेंट से बहस हो गई थी वह अपने लिए धौनी (MS Dhoni) जैसा कमरा चाहते थे, जिसमें बालकनी हो पर सुरेश रैना के होटल के रूम में बालकनी नहीं थी। जिससे वह खासे नाराज हो गए और धोनी और पूरी टीम के समझाने पर भी नहीं समझे और आईपीएल बीच में छोड़कर लौट आए। श्रीनिवासन ने यह भी कहा था कि सुरेश रैना को बाद में पता चलेगा कि उन्होंने क्या-क्या खोया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *