‘विक्रम’ इस सप्ताह तोड़ सकती है ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड

0

कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल की सुपरहिट तमिल फिल्म ‘विक्रम’ इस सप्ताह राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘विक्रम’ का शानदार प्रदर्शन लगातार तीसरे हफ्ते भी जारी है।

फिल्म ने पहले दो हफ्तों में ज़बरदस्त कमाई करते हुए तमिल सिनेमा को नै ऊंचाई दी है। फिलहाल फिल्म ने अभिनेता विजय की फिल्म ‘बिगिल’ के कलेक्शन की बराबरी कर ली है। अब विक्रम का अगला टारगेट निर्देशक एस एस राजमौली की फिल्म ‘बाहुबली’ है।

फिल्म ‘विक्रम’ ने पहले हफ्ते में तमिल में 125.60 करोड़ रुपये, तेलुगू में 15.50 करोड़ रुपये और हिंदी में 2.85 करोड़ रुपये की कमाई की है। दूसरे सप्ताह के अंतिम आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘विक्रम’ ने तमिल में 45.16 करोड़ रुपये, तेलुगू में 4.6 करोड़ रुपये और हिंदी में 2.44 करोड़ रुपये कमाए हैं।


फिल्म ‘विक्रम’ ने दो हफ्ते में 229.60 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 350 करोड़ रुपये के कलेक्शन का आंकड़ा छूने जा रही फिल्म ‘विक्रम’ फिल्म ‘बिगिल’ की कमाई से बस थोड़ा ही पीछे है।


रिलीज के तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर गई फिल्म तीसरे शुक्रवार के शुरुआती आंकड़ो के मुताबिक सभी भाषाओँ में मिलाकर करीब 3.25 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इसका कुल घरेलू नेट कलेक्शन 199.40 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन पहले ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुका है। अंतिम आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ‘विक्रम’ ने दो हफ्ते में 229.60 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 350 करोड़ रुपये के कलेक्शन का आंकड़ा छूने जा रही फिल्म ‘विक्रम’ फिल्म ‘बिगिल’ की कमाई से बस थोड़ा ही पीछे है।

तमिल नाडु में तमिल में रिलीज हुई किसी फिल्म की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई ‘बाहुबली 2’ के नाम है। बाहुबली 155 करोड़ रुपये कमा चुकी है। फिल्म ‘विक्रम’ रिलीज के तीसरे हफ्ते में ये रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। फिल्म ‘विक्रम’ की विदेश में कमाई भी 100 करोड़ रुपये से ऊपर हो चुकी है। फिल्म का अब तक ओवरसीज कलेक्शन 110 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म के निशाने पर वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार देखते हुए ये आंकड़ा भी फिल्म ‘विक्रम’ जरूर छू लेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.