आज है गणेश चतुर्थी, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत ने दी शुभकामनाएं

गृहमंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता ने भी दी गणेश चतुर्थी की बधाई

0

कोरोना वायरस (corona Virus) महामारी के बीच आज देशभर में हर्ष के साथ गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) का पर्व मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath kovind), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (prime minister Narendra Modi), गृह मंत्री (Union Minister) अमित शाह (Amit Shah) और कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर (Tweet) सभी को शुभ कामनाएं दी।

बता दें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गणेश चतुर्थी के पर्व पर कोरोना संकट खत्म होने की कामना की है। “गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. यह पर्व भारत के लोगों के अदम्य उत्साह, उमंग और उल्लास का प्रतीक है। मेरी कामना है कि विघ्नहर्ता श्री गणेशजी की कृपा से कोविड-19 की महामारी समाप्त हो तथा सभी देशवासी सुखी और निरोगी जीवन जिएं।”


वहीं पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ‘आप सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत बधाई। भगवान श्री गणेश का आशीर्वाद हमेशा हम सभी पर बना रहे. हर तरफ खुशी और समृद्धि बनी रहे. गणपति बाप्पा मोरया!’


गृह मंत्री अमित शाह ने भी कोरोना काल में देशभर में गणेश चतुर्थी की धूम पर बप्पा की तस्वीर शेयर करते हुए सभी देशवासियों को बधाई दी।


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी भगवान गणेश की तस्वीर शेयर करते हुए मंगल कामना की है। और ट्विटर पर लिखा कि, ‘मंगलकर्ता-विघ्नहर्ता के आशीष की आज पूरे देश को आवश्यकता है। आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: