सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही हो गया ट्रोल

लोग बोले हम तो फ्री में भी ना देखें फिल्म

0

आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की आगामी फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर आखिरकार बुधवार को रिलीज़ कर दिया गया है। पहले यह ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कुछ अज्ञात कारणों की वजह से ट्रेलर को एक दिन देरी से रिलीज़ किया गया। रिलीज़ होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।


ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है‌। कुछ लोग ट्रेलर को शानदार बता रहे हैं तो वहीं कुछ ने इसे परिवारवाद का नमूना करार दिया। कुछ ने तो इसे बेहद वाहियात बताया है। ट्रेलर के अलावा लोग आलिया भट्ट को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक तरफ दिल बेचारा की रीलीज के बाद जनता ने जहां ‘हाॅटस्टार’ को पलकों पर सजा लिया था तो वहीं अब सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद यह भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। और यही कारण है कि यूट्यूब पर ट्रेलर को लाइक से दोगुने डिस्लाइक मिल चुके हैं‌।

पोस्टर से ही शुरू हो गया था विरोध

हाल ही में जब फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया था तब भी फिल्म का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ था। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोग स्टार किड्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। नेपोटिज़्म (परिवारवाद) के नाम पर स्टार किड्स को काफी ट्रोल किया जा रहा है। यही वजह है कि लोग आलिया भट्ट की इस फिल्म को भी बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: