Movies on OTT Platform: क्या आप फिल्मों के शौकीन हैं? जानिए इस हफ्ते डिजिटल स्पेस में रिलीज होने वाली फिल्में और वेबसीरीज

0

Movies on OTT Platform: कोरोना काल में जहां लोगों को multiplex में अपनी पसंद की फिल्में देखने को नहीं मिल रही हैं वहीं अब digital platform ने अपनी जगह दर्शकों के बीच बना ली है या यूं कहें कि लोगों में अपनी लोकप्रियता का पैर पसार चुका है डिजिटल प्लेटफॉर्म। और अब आलम ये है कि लोगों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर movies, web series और कई अन्य शोज़ का बेसब्री से इंतजार रहता है। तो चलिए दर्शकों की बेकरारी को ध्यान में रखते हुए हम आपको बता रहे हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली कुछ फिल्मों, शोज और वेबसीरीज़ के बारे में।

ये भी पढ़ें- Union Home Minister Amit Shah: भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी भाजपा: अमित शाह

Movies on OTT Platform: इस हफ्ते डिजिटल स्पेस में आने वाली फिल्में

नुवुन्ते ना जठगा (अमेजॉन प्राइम पर तेलुगु फिल्म, 2 अगस्त)
कलाकार : राजशेखर अनिंगी, श्रीकांत बिरोजू, रफीक्षा
डायरेक्शन: संजय करलापुडी

यह मध्यवर्गीय सत्य-जीवन की घटनाओं पर आधारित एक तेलुगु-नाटक फिल्म है। भुवी का मानना है कि प्रेम को पूरा करने के अलावा जीवन का कोई उच्च उद्देश्य नहीं है; लेखक बनने की आकांक्षा के साथ राम एक स्वप्नद्रष्टा हैं। वह दिन आने में देर नहीं लगती जब उन्हें प्यार और सपनों के बीच चयन करना होता है।

प्रे अवे (नेटफ्लिक्स पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म, 3 अगस्त)
निमार्ण: रयान मर्फी

पूर्व नेताओं और तथाकथित रूपांतरण चिकित्सा आंदोलन के एक उत्तरजीवी ने एलजीबीटीक्यू प्सल समुदाय को इसके नुकसान और इसके विनाशकारी ²ढ़ता के बारे में बात की। फिल्म ने ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र फीचर के लिए नामांकन अर्जित किया।

द सुसाइड स्क्वाड (एचबीओ मैक्स पर फिल्म, 5 अगस्त)
स्टार कास्ट: मार्गोट रोबी, इदरीस एल्बा, जॉन सीना, सिल्वेस्टर स्टेलोन
निर्देशन: जेम्स गुन्न

सुपरविलेन्स हार्ले क्विन, ब्लडस्पोर्ट, पीसमेकर, और बेले रेव जेल में नटखट विपक्ष का एक संग्रह सुपर-सीक्रेट, सुपर-शैडी टास्क फोर्स एक्स में शामिल हो जाता है क्योंकि उन्हें कॉटरे माल्टीज के दूरस्थ, दुश्मन-संक्रमित द्वीप पर छोड़ दिया जाता है।

डायल 100 (जी5 पर फिल्म, 6 अगस्त)
कलाकार: मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता, साक्षी तंवर
डायरेक्शन: रेंसिल डीसिल्वा

यह हिंदी-थ्रिलर ड्रामा फिल्म एक रात में सामने आती है जहां एक कॉल सभी के जीवन को उल्टा कर देता है।

Movies on OTT Platform: इस हफ्ते डिजिटल स्पेस में आने वाली वेबसीरीज़

नवरासा (नेटफ्लिक्स पर तमिल वेब श्रृंखला, 6 अगस्त)
कलाकार : सूर्या, विजय सेतुपति, मणिकुट्टन, अशोक सेलवन
निमार्ण: मणिरत्नम

इंडियन तमिल एंथोलॉजी वेब सीरीज इंसानों की 9 बुनियादी भावनाओं – क्रोध, करुणा, साहस, घृणा, भय, हंसी, प्रेम, शांति और आश्चर्य की खोज करती है।

 

मिस्टर कॉर्मन (एप्पल टीबी प्लस पर वेब सीरीज, 6 अगस्त)
कास्ट: जोसेफ गॉर्डन-लेविट, आर्टुरो कास्त्रो
निर्देशन: जोसेफ गॉर्डन-लेविट

अमेरिकी कॉमेडी-नाटक टेलीविजन श्रृंखला सैन फर्नांडो घाटी में गॉर्डन-लेविट द्वारा निभाई गई एक पब्लिक स्कूल शिक्षक जोश कॉर्मन के दिनों और रातों का अनुसरण करती है। इस श्रृंखला से गॉर्डन-लेविट ने टीवी पर वापसी की है, जो छोटे पर्दे पर कई श्रृंखलाओं में भूमिकाओं के साथ बड़े हुए, विशेष रूप से लंबे समय से चल रही एनबीसी कॉमेडी थ्री रॉक फ्रॉम द सन है।

एस.ओ.जेड. सोल्जर्स और जोंम्बीज (अमेजॉन प्राइम पर वेब सिरीज, 6 अगस्त)
कास्ट: सर्जियो पेरिस-मेनचेटा, फातिमा मोलिना, होरासियो गार्सिया रोजासो
निर्देशन: रिगोबटरे कास्टानेडा

साइंस-फिक्शन एक्शन सीरीज एक आठ-एपिसोड की थ्रिलर है जिसमें मैक्सिकन रेगिस्तान की शुष्क गर्मी में स्थापित एक मरे हुए सेना के विचार पर एक नया मोड़ है। जोंबी की एक नई नस्ल मेक्सिको में सबसे वांछित ड्रग लॉर्डस में से एक के खिलाफ जाती है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.