क्या सुशांत की प्रॉपर्टी पर थी बहनों की नजर?

श्रुति मोदी के वकील ने दिया बड़ा बयान।

0
सुशांत सिंह राजपूत मामला (Sushant Singh Rajput case) दिन प्रतिदिन नए खुलासे करता दिख रहा है। बुधवार को हुई पूछताछ से सबके जेहन में यह सवाल होगा कि क्या सुशांत की प्रॉपर्टी पर बहनों की नजर थी? इस मामले पर श्रुति मोदी के वकील ने यह बड़ा बयान दिया है। सीबीआई इस मामले में लगातार पूछताछ कर रही है।

इससे पहले सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दीपेश को कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुकी है। इसके अलावा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 4 दिनों में करीब 35 घंटे सीबीआई ने पूछताछ की है। इस मामले में सीबीआई ने अब सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी पर निगाहें दौड़ाई हैं। श्रुति के वकील की तरफ से बयान में सुशांत की बहनों पर ही आरोप लगाए गए हैं।

इस मामले में श्रुति मोदी के वकील आशोक साराओगी ने कहा है कि सुशांत की बहनें सुशांत को कंट्रोल में रखती थीं ताकि उसकी प्रॉपर्टी हासिल कर सकें। बीते 25 और 26 नवंबर को सुशांत के जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन था। उनकी बहनें उन्हें चंडीगढ़ लेकर आना चाहती थीं और सुशांत के सारे स्टाफ को निकाल दिया था।

श्रुति मोदी से पहले जो सुशांत सिंह राजपूत का मैनेजर था उसे भी सुशांत की बहन प्रियंका ने निकाल दिया था। प्रियंका सुशांत के पैसों से महंंगे गहने खरीदती थीं। जब सुशांत अपनी बहनों के साथ थे तब उन्हें रिया से उनकी बहनें नहीं मिलने देती थीं। मगर किसी तरह रिया कुछ सेकंड्स के लिए सुशांत से मिल पाती थी।

सुशांत सिंह राजपूत के एक स्टाफ मेंबर ने सुशांत की तीन बहनों को बात करते हुए सुना था कि सुशांत को उनके साथ आने तो दो फिर पूरी प्रॉपर्टी उनकी हो जाएगी। ये बात सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंच गई। इसके बाद से सुशांत ने अपनी बहनों के साथ ना जाने का फैसला किया। अपनी टिकट भी कैंसिल करा ली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: