MP: स्पेशल DG के पद से पुरुषोत्तम शर्मा सस्पेंड, पत्नी को पीटने का वीडियो हुआ था वायरल

भोपाल: स्पेशल डीजी के पद पर आसीन पुरूषोत्तम शर्मा को उस वक्त अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा जब पत्नी को बेरहमी से पीटेने का उनका वीडियो वायरल हुआ। ये वीडियो पुरूषोत्तम शर्मा के बेटे ने खुद वायरल किया है।

मध्यप्रदेश के वरिष्ठ अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा को स्पेशल डीजी के पद से हटा दिया गया है। सोशल मीडिया पर जब डीजी द्वारा अपनी पत्नी को पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस महकमें हड़कंप मच गया।
वायरल वीडियो में सीनियर IPS अफसर अपनी पत्नी को जमीन पर गिरा कर बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। पुरूषोत्तम शर्मा के बेटे द्वारा इस घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को देते हुए पिता के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है। हालांकि अभी डीजीपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, उनकी पत्नी ने पुरुषोत्तम शर्मा को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा लिया था। इस बात से नाराज अफसर ने घर पहुंचने के बाद पत्नी से मारपीट और गाली गलौज करनी शुरू कर दी।

वीडियो में दिख रहा है कि वह अपनी पत्नी को जमीन पर पटक कर घूंसे मार रहे हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने की भी कोशिश की। डीजीपी पुरषोत्तम द्वारा अपनी पत्नी को पीटने की पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

वीडियो के मुताबिक ये घटना रविवार दोपहर 2.49 बजे की है। जब आइपीएस अधिकारी अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। करीब साढ़े चार मिनट के वीडियो में आइपीएस अधिकारी पत्नी को कई बार बेरहमी से मारते और अपशब्द का प्रयोग करते दिखाई दे रहा है।

बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस अधिकारी हैं। जानकारी के मुताबिक बेटे ने ही यह वीडियो जारी किया है। वहीं, पुलिस के बड़े अफसर का मामला होने की वजह से तमाम आलाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं। हनीट्रैप मामले में जब पुरुषोत्तम शर्मा का नाम सामने आया था तब उन्होंने कहा था कि मुझे बदनाम करने की साजिश है।

अब देखना होगा कि इस वीडियो क वायरल होने के बाद पुरूषोत्तम शर्मा के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *