Yogi Adityanath Meets PM Modi: योगी आदित्यनाथ ने की पीएम मोदी से मुलाकात, 20 या 21 मार्च को हो सकता है शपथ ग्रहण समारोह

Yogi Adityanath Meets PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शपथ ग्रहण समारोह में आने का दिया न्योता

0

Yogi Adityanath Meets PM Modi: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 273 सीटों के साथ शानदार जीत के बाद योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में पहली बार मुलाकात की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मिले। आज रविवार को हुई पौने दो घंटों तक चली ये मुलाकात काफी अहम बताई जा रही है। योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शपथ ग्रहण समारोह में आने का न्योता तो दिया ही साथ ही नए मंत्रीमंडल पर भी पीएम नरेंद्र मोदी से विचार विमर्श किया। सीएम योगी ने इससे पहले उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से भी मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें- Kisan Vikas Patra Scheme: इनकम टैक्स में छूट चाहिए तो इस स्कीम में करें निवेश, मिलता है चक्रवृद्धि ब्याज

Yogi Adityanath Meets PM Modi: 20 या 21 मार्च को योगी आदित्यनाथ ले सकते हैं शपथ

Yogi Adityanath Meets PM Modi
Yogi Adityanath Meets PM Modi

आपको बता दें, 37 साल बाद उत्तर प्रदेश में किसी मुख्यमंत्री की दोबारा वापसी हुई है। साथ ही साल 2003 के बाद योगी आदित्यनाथ पहले ऐसे पहले मुख्यमंत्री होंगे जो विधानसभा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि होली के बाद योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित 20 या 21 मार्च को योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह होगा। साथ ही खबर है कि योगी आदित्यनाथ के नए मंत्रिमंडल के लिए करीब 57 मंत्री शपथ ले सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक इस बार योगी आदित्यनाथ के साथ जो 57 मंत्री शपथ लेंगे उनमें 22 से 24 कैबिनेट मंत्री हो सकते हैं।

Yogi Adityanath Meets PM Modi: पीएम मोदी ने किया ट्वीट

Yogi Adityanath Meets PM Modi
Yogi Adityanath Meets PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ के साथ आज हुई शाम 5 बजे मुलाताक के बारे में ट्वीट कर कहा कि ”आज योगी आदित्यनाथ जी से भेंट हुई. उन्हें उत्तर प्रदेश चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत की बधाई दी। बीते 5 वर्षों में उन्होंने जन-आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अथक परिश्रम किया है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आने वाले वर्षो में वे राज्य को विकास की और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।”

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.