येदुरप्पा की बेटी और चिदंबरम के बेटे पाए गए संक्रमित, कानून मंत्री हुए क्वॉरेंटाइन

सभी को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

0

कांग्रेस के शीर्ष नेता पी चिदंबरम के बेटे और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा की बेटी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं देश के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद आइसोलेशन में हैं।

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्तिक चिदंबरम भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कार्तिक ने स्वयं के जरिए होम क्वॉरेंटाइन होने की जानकारी दी।इसके अलावा येदुरप्पा की बेटी और 6 स्टाफ मेंबर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आपको बता दें कि रविवार की शाम येदुरप्पा संक्रमित मिले हैं। जिस पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरी तरफ कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। प्रसाद का कहना है कि शनिवार को वह गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे। इस कारण से वह खुद को आइसोलेशन भी रख रहे हैं। हालांकि रविशंकर प्रसाद की रिपोर्ट का इंतजार है।

पेट में नेताओं और उनके परिवारों के सदस्यों का संक्रमित होने का सिलसिला लगातार बना हुआ है। इस बीच में देश में कोरोनावायरस ओं की संख्या 18 लाख के पार पहुंच गई है। राहत की बात यह है की 11 लाख के करीब लोग ठीक हो कर घर लौट चुके हैं। लगातार छठे दिन भी एक लाख से अधिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: