कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में येदियुरप्पा काफी अच्छा काम कर रहे हैं: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में बी.एस. येदियुरप्पा बहुत अच्छा काम कर रहे हैं

0

बेंगलुरू: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में बी.एस. येदियुरप्पा बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और साथ ही में उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार न केवल अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी बल्कि पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में भी वापसी करेगी।

गृह मंत्री के इस बयान को इस दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि पिछले कुछ समय से विपक्षी कांग्रेस और भाजपा नेताओं की एक श्रेणी द्वारा खुलेआम यह आरोप लगाया जा रहा है कि येदियुरप्पा और उनके परिवार के सदस्य कथित तौर पर राज्य में भ्रष्टाचार के कार्यों में लिप्त हैं।

बेंगलुरू के विजयपुरा में भारतीय रिजर्व बटालियन परिसर का वर्चुअली उद्घाटन करने और इमरजेंसी रिस्पॉन्स सपोर्ट सिस्टम का शिलान्यास करने के अलावा अमित शाह ने पुलिस क्वॉर्टर के उद्घाटन पर बात करते हुए कहा कि येदियुरप्पा के नेतृत्व में कर्नाटक सरकार बहुत अच्छी तरह से प्रगति कर रही है और भाजपा के सत्ता में आने के बाद यहां बहुत से विकास कार्य हुए हैं।

उन्होंने आगे कहा, इसलिए हम (भाजपा) न केवल पांच साल का कार्यकाल पूरा करेंगे बल्कि कर्नाटक की सत्ता में अपनी वापसी भी करेंगे।

विपक्षी नेताओं से भाजपा के बारे में कुछ भी अटकलें लगाने से रूकने का सुझाव देते हुए उन्होंने कहा कि चूंकि पार्टी ने लोगों के लिए काम किया है इसलिए वह सत्ता में लौटने के लिए बाध्य है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: