यशवंत सिन्हा ने NDA पर कसा तंज, NDA को वोट दीजिए और पांच साल भोंकार पार कर रोइए

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा सांसद यशवंत सिन्हा ने बिहार चुनाव से पहले भाजपा समर्थित बिहार सरकार को आड़े हाथों लिया है।

0

बिहार (Bihar) विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं। इसी बीच भाजपा के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) ने बिहार की NDA सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने ट्विटर के जरिए सरकार पर निशाना साधा है।

सिन्हा ने बुधवार को सरकार पर व्यंग कसते हुए ट्वीट किया कि मोदी और नीतीश के प्रयास से बिहार अब स्वर्ग बन गया है। 25 सितंबर तक कोरोना भी खत्म हो जाएगा। बाकी परेशानियों को छठी मैया ठीक कर देंगी ।उन्होंने कहा है कि जो लॉकडाउन के दौरान मरने वाले मजदूरों का आंकड़ा नहीं रख सके वह क्या बिहार को साफ करेंगे । गंदे पानी से गंदा पानी साफ नहीं होता है उसके लिए साफ पानी की जरूरत पड़ती है । सिन्हा ने सृजन घोटाले को लेकर भी सरकार पर सवालिया निशान लगाया । इस घोटाले के लिए उन्होंने CBI जांच की मांग की है।

 

आपको बता दें कि सिन्हा ने इससे पहले भी भाजपा की सरकार को कई बार घेरा है। प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा देकर राजनीति में प्रवेश करने वाले सिन्हा भाजपा की सरकार में भारत के पूर्व वित मंत्री और विदेश मंत्री भी रह चुके हैं । दो साल पूर्व उन्होंने भाजपा को छोड़ दिया और राजनीति से संन्यास ले लिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: