यश गर्ग बने गुरुग्राम के डिप्टी कमिश्नर

हरियाणा सरकार ने बुधवार को यश गर्ग को गुरुग्राम का नया उपायुक्त (डीसी) नियुक्त किया। गर्ग ने अमित खत्री की जगह ली है, जिन्होंने पहले अध्ययन अवकाश के लिए आवेदन किया था।

0

गुरुग्राम:  हरियाणा सरकार ने बुधवार को यश गर्ग को गुरुग्राम का नया उपायुक्त (डीसी) नियुक्त किया। गर्ग ने अमित खत्री की जगह ली है, जिन्होंने पहले अध्ययन अवकाश के लिए आवेदन किया था, जिसे सरकार ने मंजूरी दे दी है। मंगलवार खत्री के लिए अंतिम आधिकारिक कार्य दिवस था।

नवनियुक्त उपायुक्त जल्द ही अपने नए कार्यालय में शामिल होंगे। इससे पहले, सोनीपत जिले के मूल निवासी गर्ग 2019 से फरीदाबाद में नगर आयुक्त के पद पर तैनात थे।

2009 बैच के एक आईएएस अधिकारी, गर्ग रोहतक के डिप्टी कमिश्नर थे। उन्हें नागरिक उड्डयन विभाग में सलाहकार के रूप में काम करने के अलावा महानिदेशक, उद्योग और वाणिज्य के पद पर नियुक्त किया गया है।

जिला प्रशासन के अधिकारियों ने कहा कि नए डीसी पानी और बिजली जैसे बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए काम करना चाहते हैं। वह जिले में सड़क सुरक्षा में सुधार के लिए विशेष रूप से उत्सुक है।

प्रशासन के अधिकारियों के अनुसार, डीसी जिन अन्य क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, वे पूरे जिले में शिक्षा, स्वास्थ्य, यातायात और खेल सुविधाएं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.