हॉटस्टार पर नहीं तो किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी लक्ष्मी बॉम्ब ?

हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स की 'फ़र्स्ट डे-फ़र्स्ट शो' की सात फ़िल्मों की कड़ी में से एक अक्षय कुमार अभिनीत 'लक्ष्मी बम' एक बार फिर से आगे बढ़ाई जा रही है।

0

इस बात के आसार नजर आ रहे हैं कि फिल्म को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा। फ़िल्म को पहले अक्षय कुमार के जन्मदिन पर 9 सितंबर को रिलीज़ करने की योजना थी। अब खबरें आ रहीं हैं कि निर्माता इसे सीधे थियेटर में रिलीज करना चाहते हैं। साथ ही एक साथ थिएटर-ओटीटी (OTT- Over the Top) पर भी रिलीज़ करने के लिये बातचीत चल रही है।

 हालाँकि यह अभी पूरी तरह से सत्यापित नही हुआ है कि फ़िल्म ओटीटी से हट चुकी है।अभी भी फिल्म को 13 नवंबर यानी दीपावली के दिन डिजिटली रिलीज किये जाने की पर्याप्त सम्भावनायें हैं।

अन्य सूत्रों के अनुसार फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस फिल्म के कुछ सीक्वेंस को फिर से शूट करना चाहते हैं और फ़िल्म मे कुछ पोस्ट-प्रोडक्शन का भी काम बाकी है।अक्षय कुमार के अप्रूवल मिलने पर इसे पूरा किया जा सकता है। फिलहाल अक्षय अभी स्कॉटलैंड में अपनी आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग कर रहे हैं।

इसके अलावा उड़ती खबरें यह भी हैं कि फ़िल्म के निर्माता हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स की ही रिलीज की गई सड़क-2 के बुरी तरह से फ्लॉप हो जाने से भी चिंतित हैं। ऐसे में नेपोटिज्म के खिलाफ बने माहौल में निर्माता कोई जोखिम मोल नहीं लेना चाहते हैं।

दूसरी तरफ फ़िल्म के ओटीटी से हटने की खबर को लेकर सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रियाएँ मिल रही है। जहाँ अक्षय के समर्थक इसे बहुत खुश है कि फ़िल्म अब थियेटर में रिलीज होगी वही विरोधियों के अनुसार अक्षय नेपोटिज्म की लहर में बह जाने से डर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: