क्या बिहार विधानसभा के चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगी कंगना ?

कंगना भाजपा के समर्थन में चुनाव प्रचार में हिस्सा ले सकती हैं । लगतार कई दिनों से वह भाजपा के विपक्षी पार्टियों पर हमला बोल रहीं हैं ।

0

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana Ranaut )लगातार कई दिनों से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के लिए बॉलीवुड माफिया को जिम्मेदार ठहरा रहीं हैं तथा उन्होंने सुशांत के पक्ष में भी जमकर बोला है ।अभी हाल में ही जिस तरह उन्होंने शिवसेना और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और भाजपा नेताओं ने प्रत्यक्ष और परोक्ष रूप से उनकी सहायता की तो इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के समर्थन में मैदान में उतरेंगी ।

 

कंगना सीधे भाजपा आलाकमान के साथ संपर्क में हैं । वह जल्द ही अमित शाह (Amit Shah) से मिलकर सुरक्षा प्रदान करने के लिए उनका आभार जताएंगी और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (jairam thakur) से भी मिलेंगी ।कंगना भाजपा की सदस्यता कब ग्रहण करेंगी यह बात तो पूरी तरह उन्हीं पर निर्भर है पर उम्मीद है कि वह जल्द ही भाजपा का दामन थाम रखती हैं ।

 

सुशांत के मामले में जिस तरह बिहार के लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं और कंगना ने भी सुशांत के पक्ष में जमकर बोला है । भाजपा जरूर इस मौके को भुनाना चाहेगी । कंगना का 14 सितंबर को मुंबई से वापस लौटने का प्रोग्राम है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: