क्या बिग-बॉस में नजर आएंगे कैरीमिनाती

3 अक्टूबर से शुरू होगा बिग बॉस का प्रसारण

0
छोटे पर्दे का बेहद चर्चित रियलिटी शो (Reality Show) बिग बॉस का प्रसारण जल्द ही शुरू होने वाला है। ऐसे में दर्शकों को उत्सुकता है कि इस बार के बिग बॉस (Bigg Boss) में कौन-कौन से लोग प्रतिभाग करेंगे। इससे जुड़ी खबर आ रही है कि युवाओं के पसंदीदा यूट्यूबर कैरीमिनाती भी इसका हिस्सा होने वाले हैं। खबर यह भी है कि कैरी के अलावा भी कई यूट्यूबर इस बार बिग बॉस में नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस की शूटिंग मुंबई में 1 अक्टूबर से शुरू होगी। इसके बाद 3 अक्टूबर से इसका प्रसारण कलर्स पर शुरू किया जाएगा। शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए प्रतिभागियों को 14 दिन पहले से मुंबई में आकर क्वॉरेंटाइन होना पड़ेगा।

जानकारी है कि कैरीमिनाती (Carryminati) यानी अजय नागर मुंबई में हैं और क्वॉरेंटाइन हैं। क्वॉरेंटाइन की अवधि पूरी होने के बाद वह शो से जुड़ जाएंगे। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अजय फरीदाबाद में हैं। फिलहाल होटल में रुके हैं और क्वॉरेंटाइन नहीं हैं। हालांकि, बिग बॉस की ओर से भी प्रतिभागियों की सूची की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

कैरीमिनाती के साथ ही जस्मिन भासीन, पवित्र पूनिया, सारा गुरपाल, नैना सिंह, निशांत निलकानी आदि सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहा है। कहा जाता है कि कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन में किसी के साथ अच्छा हुआ ना हो लेकिन इस लॉकडाउन ने कैरीमिनाटी की किस्मत बदल दी। वहीं कैरीमिनाती ने इस बात की पुष्टि कर दी कि वह बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा नहीं होंगे।

बताया जा रहा है कि गोरेगांव स्थित होटल में 20 सितंबर से प्रतिभागियों को आइसोलेशन में रखा जाएगा। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मेकर्स इस बार 15 कंटेस्टेंट्स को लेने वाले हैं। कंटेस्टेंट्स का आइसोलेशन में जाने से पहले टेस्ट करवाया जाएगा। इसके बाद 11 दिन के आइसोलेशन के बाद शो में जाने से पहले एक अक्टूबर को फिर से Covid-19 का टेस्ट करवाया जाएगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: