क्यों बढ़ाई गई बच्चन परिवार के बंगले की सुरक्षा, जानें किससे है खतरा

बच्चन परिवार के नाम मुंबई के जुहू में जलसा, जनक और प्रतीक्षा नाम के तीन बंगले हैं। बच्चन परिवार जलसा और प्रतीक्षा में निवास करता है।

0

जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बयान को लेकर आजकल काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने मंगलवार को संसद में कहा था “सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है।” इसके बाद उन्होंने सरकार से सुरक्षा और समर्थन की मांग की । इसके बाद बच्चन परिवार के बंगले के इर्द-गिर्द सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की ।

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पास पहले से ही X कैटेगरी की सुरक्षा है ।जया बच्चन के बयान के बाद उनके बंगले के इर्द-गिर्द पेट्रोलिंग भी तेज कर दी गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह एक एहतियाती कदम है ताकि किसी भी तरह की अनहोनी को रोका जा सके ।

 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल उठ रहे हैं । जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने मंगलवार को इंडस्ट्री के समर्थन के लिए सरकार से गुहार लगाई थी । उन्होंने कहा कि कुछ लोग इंडस्ट्री को बदनाम कर रहे हैं , ये लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं । उन्होंने कहा ” इंडस्ट्री को ‘ गटर’ कहने वाले लोगों से मैं पूरी तरह असहमत हूं ।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: