पूर्व नेवी अफसर ने क्यों उद्धव को कटघरे में खड़ा किया, जानिए क्या है पूरा मामला

फोटो शेयर करने को लेकर हुआ विवाद मारपीट तक पहुंचा।

0
पूर्व नेवी अफसर (Retired Naval Officer) ने उद्धव सरकार (Uddhav Thakre) को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर राज्य में वह कानून व्यवस्था नहीं ठीक कर सकते तो इस्तीफा दे दें। व्हाट्सएप पर फोटो शेयर करने को लेकर हुए विवाद में घर के नीचे ही बुलाकर पूर्व नेवी अफसर को शिवसैनिक पीटने लगे।
क्या है पूरा मामला

बीते दिनों शिवसेना (Shivsena) सरकार द्वारा कंगना रनौत के ऑफिस को गिराए जाने के बाद एक पूर्व नेवी अफसर ने व्हाट्सएप (Whatsapp) ग्रुप में तस्वीर साझा की। देवी अफसर का कहना है कि उस समूह में विधायक और सांसद भी जुड़े थे। साझा करने के दौरान किसी को कोई आपत्ति नहीं थी। उसके बाद कुछ शिवसैनिकों को इस बात से दिक्कत हुई।

जिसके बाद उन्होंने बातचीत करने के लिए नेवी अफसर मोहन शर्मा को घर के नीचे बुलाया। बिना बात किए ही 4-5 शिवसैनिक मोहन शर्मा पर टूट पड़े। हालांकि श्री शर्मा रिटायर्ड नेवी अफसर होने के साथ वरिष्ठ नागरिक भी हैं। इस घटना में उन्हें काफी चोटें आई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल वह अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए। जिसके बाद उन्होंने सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

पुलिस की क्या रही प्रतिक्रिया

इस घटना के बाद कुछ शिवसैनिकों ने घायल शर्मा के घर पुलिस भेज दी। पुलिस का कहना था कि उन पर राजनीतिक दबाव है। इस वारदात के बाद नेवी अफसर ने एफ आई आर दर्ज कराया। जिस पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। कुछ देर जेल में रहने के बाद आरोपी जमानत पर छूट गए।

मीडिया से हो रही बातचीत में बुजुर्ग अफसर ने बताया कि सरकार के समर्थन की वजह से आरोपियों को छोड़ दिया गया। इस बात से नाराज बीजेपी के कार्यकर्ता समेत अफसर की बेटी सरकारी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिए।

रक्षा मंत्री न जाना हाल-चाल

इस पूरे मामले के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रिटायर्ड नेवी अफसर से फोन पर बात की। उन्होंने मोहन शर्मा का हाल चाल लेते हुए समर्थन और मदद देने की बात कही। इसके अलावा उन्होंने ऐसी निंदनीय घटना पर खेद प्रकट किया।इस घटना के बाद पूर्व नेवी अफसर का कहना है कि उद्धव ठाकरे को जनता से माफी मांगनी चाहिए। उनके पास बड़े से व्यवहार करने का संस्कार नहीं है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: