IPL 2020: ‘सुपर संडे के सुपर ओवर’ पर सहवाग ने क्यों कहा ‘बहुत नाइंसाफी है’ ?

युवराज सिंह ने कहा कि विश्व कप 2019 का फाइनल और मुंबई बनाम पंजाब में कौन मैच बेहतर था। अविश्वसनीय। दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया।

0

 

नई दिल्ली: IPL के इतिहास में रविवार का दिन क्रिकेट फैन्स के लिए उस वक्त रोमांच का दिन बन गया, जब अबूधाबी और दुबई में एक दिन में एक ही नहीं, बल्कि तीन-तीन सुपर ओवर खेले गए। और इसी के साथ आइपीएल में इतिहास रचा गया। वो भी पहली बार।
आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि जब एक मैच में दो सुपर ओवर हुए। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिन के पहले का फैसला भी सुपर ओवर में हुआ। वहीं, मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में दो सुपर ओवर हुए।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करके कहा कि दिन एक, सुपर ओवर दो। बहुत नाइंसाफी है। 2020 की सबसे अच्छी बात, इंडियन प्रीमियर लीग के कारण। सुपर ओवर में मंयक अग्रवाल की शानदार फील्डिंग और बल्लेबाजी पर उन्होंने ट्वीट करके कहा कि अग्रवाल जी का जवाब नहीं। ब्राउंड्री पर शानदार बचाव। दूसरे सुपर ओवर में यूनिवर्स बॉस के साथ आराम से अपना काम किया। क्या रविवार है।

युवराज सिंह ने कहा कि विश्व कप 2019 का फाइनल और मुंबई बनाम पंजाब में कौन मैच बेहतर था। अविश्वसनीय। दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। मुंबई के लिए  मुंबई  के लिए जसप्रीत बुमराह और पंजाब के लिए केएल राहुल गेमचेंजर। शानदार अंत क्रिस गेल और मंयक अग्रवाल।

हर्षा भोगले ने ट्वीट करके कहा कि पहली बार मैं एक दूसरा सुपर ओवर देख रहा हूं! पोलार्ड और हार्दिक के खिलाफ गेल और मयंक? मैक्सवेल और सूर्य यादव रिजर्व में? जॉर्डन और बोल्ट गेंदबाज? मुहम्मद कैफ ने ट्वीट करके कहा कि  भाई लोगों, यह आइपीएल निश्चित रूप से कमजोर दिल के लोगों के लिए नहीं है।

एक तरफ जहां आईपीएल के दिवाने दुनिया भर में हैं तो वहीं आईपीएल में रचा गया इतिहास लोगों को अपना दिवाना बना रहा है। हर साल आईपीएल रोमांच से भरा होता है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: