उर्मिला मातोंडकर ने ऐसा क्या कह दिया जिस पर भड़क उठी कंगना

जया बच्चन के बाद उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना।

0
सुशांत सिंह राजपूत Suicide केस में drug angle की जांच जारी है। इससे Bollywood में खलबली मची हुई है। इसी बीच कंगना के मुंबई को POK कहने पर सियासत गर्म हो चुकी है। जिसमें जया बच्चन के बाद अब उर्मिला मातोंडकर भी कंगना रनौत पर निशाना साधती नजर आ रही हैं। उर्मिला के बयान के बाद कंगना ने भी जबरदस्त पलटवार किया है।

पहले भी इस मुद्दे पर जया बच्चन ने रवि किशन और कंगना पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। उसके बाद अब उर्मिला भी बयानों के दौर में शामिल हो गई।रंगीला स्टार उर्मिला ने कंगना को सॉफ्ट पोर्न स्टार बताया। उन्होंने बोला कि कंगना को एक्टिंग के लिए कितने लोग जानते हैं। उर्मिला ने कंगना के पीओके वाले बयान पर खूब भड़ास निकाली। उन्होंने एक interview में यह बात कही।

उनका (Urmila Matondkar) कहना था कि देश में और भी बहुत से मुद्दे हैं जिन पर कोई बात नहीं हो रही है। कंगना ने ड्रग्स को लेकर ही मुंबई का नाम नहीं लिया, बल्कि उसकी तुलना POK से कर दी। कंगना के इस बयान पर मुझे हंसी आती है।

उन्होंने मुंबई को सबसे सेफ बताते हुए कहा कि यहां 16-7 वर्ष की लड़कियां अपने आप को सबसे सेफ और सिक्योर महसूस करती हैं। वह अपने घरों से आती है और मुंबई को अपना घर बनाती है। मुंबई में एक ऐसी भी जगह है कि जहां लड़कियां आधी रात को भी निश्चिंत होकर घूम सकती हैं।

इस पर कंगना (Kangna Ranaut) ने भी ज़बरदस्त पलटवार किया है। कंगना ने कहा कि मेरे संघर्षों का उर्मिला मजाक बना रही हैं। वह खुद एक Soft Porn Star हैं। उन्हें कौन एक्टिंग के लिए जानता है। कंगना ने नारीवाद पर ट्वीट भी किया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: