West bangal: आज नंदीग्राम में गृहंमंत्री अमित शाह करेंगे रोड शो, शुवेंदु अधिकारी के लिए मांगेगें वोट

0

West Bangal: पश्चिम बंगाल(westbangal) बंगाल में आज भाजपा की तरफ से गृहमंत्री अमित शाह दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार करेगें । तो वही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी टीएमसी की तरफ से मोर्चा संभालने के लिए मैदान में उतरेगी। अमित शाह भाजपा प्रत्याशी व टीएमसी के पूर्व मंत्री शुवेंद्रु अधिकारी के लिए नंदीग्राम में प्रचार करेगें। बंगाल के चुनाव में नंदीग्राम विधान सभा सीट हाई प्रोफाइल सीट मानी जा रही है।

नंदीग्राम में जहां एक तरफ  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही है। वही दूसरी तरफ ममता के करीबी रहें शुवेंद्रु अधिकारी चुनाव मैदान में है। दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर दें रहे हैं। शुवेंदु अधिकारी पिछले साल दिसंबर में  भाजपा में शामिल हुए थे। अधिकारी ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी नंदीग्राम में 50,000 से भी अधिक मतों से जीत हासिल करेगी।

यह भी पढ़े:-Maharastra: शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए शिफ्ट

नंदीग्राम में आज अमित शाह तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह आज दोपहर 12 बजे नंदीग्राम मे, दोपहर में 1 बजकर 35 मिनट पर डेबरा में और 3 बजे पंसकुरा में रोड शो करेंगे। जबकि शाम 4 बजे डायमंड हार्बर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह ने हालहि में एक प्रेस कॉफ्रेंस में कहा था कि बंगाल में पहले चरण  में 30 सीटों पर हुए मतदान में भारतीय जनता पार्टी 26 सीटों पर जीत पासिल केंरेगी । आपको बता दें कि बंगाल के पहले चरण के मतदान में 84 फीसदी मतदान हुआ है। षाह ने आगे कहा कि बंगाल में भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.