दिल्ली: देर रात हुआ सड़क हादसा, दो घायल

पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी आउटर रिंग रोड इलाके की है घटना

0

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में देर रात एक तेज रफ्तार होंडा सिटी (Honda City) कार एलिवेटेड रोड फ्लाईओवर (Flyover) से नीचे आ गिरी। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। गनीमत ये रही इस सड़क हादसे (Road Accident) में किसी की जान नहीं गई। ये हादसा पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) के विकासपुरी (Vikaspuri) आउटर रिंग रोड इलाके में हुआ। गंभीर रूप से दो घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

हादसे के वक्त घटना स्थल पर मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक पहले तो तेज रफ्तार होंडा सीटी कार ने एक दूसरी कार को पीछे से टक्कर मारी जिसके बाद वो असंतुलित होकर एलिवेटेड रोड फ्लाईओवर से नीचे आ गिरी। जिसके बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को दीनदयाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उनका फिलहाल इलाज चल रहा है, लेकिन दोनो की ही हालात गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

मामले में जांच कर रही पुलिस का कहना है कि हादसे में घायल दोनो युवकों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है जिससे दुर्घटना की सही कारणों की जानकारी मिल सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: