Vidhan sabha ELECTION 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भीम आर्मी, चुनाव में दिखाएगी अपना दम

0

Vidhan sabha ELECTION 2022 : उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा के चुनाव होने हैं। जिसको लेकर सभी दलों ने तैयारियां शुरु कर दी है। विधान सभा में जीत हासिल करने के लिए  विपक्षी दल खुद को मजबूत करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। इसी बीच भीम आर्मी  प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने  कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी (Bharatiya Janata Party) को सत्ता से दूर रखने के लिए हर संभव कोशिश करेगी।

जनता के मुद्दों पर लड़ेंगे Vidhan sabha ELECTION 2022

चंद्रशेखर ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में बदहाली और धांधली चरम पर हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी 2022 का विधानसभा चुनाव (Vidhan sabha ELECTION 2022) लोकतंत्र की बहाली और प्रदेश की जनता के मुद्दों पर लड़ेंगी, एक जुलाई से हम साइकिल यात्रा शुरु कर रहे हैं। हम चाहते है कि उत्तर प्रदेश में एक बड़ा गठबंधन बनें । जो बीजेपी को उत्तर प्रदेश की सत्ता से बाहर कर सकें।

ये भी पढ़ें-

Corona Vaccine : गर्भवती महिलाएं भी लगवा सकती है कोरोना वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्रालय!

Zila Panchayat Chunav 2021 : बहुजन समाज पार्टी नहीं लड़ेगी जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव – मायावती

भीम आर्मी चीफ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में उस दल के साथ गठबंधन करेंगे, जो जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगा, और जो बीजेपी को सत्ता  में आने से रोक सकेंगा।

Vidhan sabha ELECTION 2022 में बीएसपी से गठबंधन करने को तैयार है भीम आर्मी

चंन्द्रशेखर ने आगे कहा कि यूपी में ऐसा कोई बीजेपी विरोधी दल नहीं है जिससे हमारा संपर्क न हो। सभी से हमारी बात चल रही हैं। हमें उम्मीद है कि राज्य में एक सकारात्मक गठबंधन बनेंगा। बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि बीएसपी प्रमुख (Mayawati) से हमारी वैचारिक लड़ाई है। उनसे कोई निजी लड़ाई नहीं है। अगर चुनाव (Vidhan sabha ELECTION 2022) तक सहमति बनती है तो मैं गठबंधन के लिए राजी हूँ।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.