Varanasi News Updates: STF टीम को मिली बड़ी सफलता, फरार चल रहे मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार

0

Varanasi News Updates: वाराणसी एसटीएफ टीम (Varanasi STF Team) ने बड़ी सफलता हासिल की है। लंबे समय से फरार चल रहे दो वांछित बदमाशों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। गिरधारी प्रसाद पाठक और हनुमान सेवक पांडेय नाम के दोनों बदमाश जनपद भदोही के थाना गोपीगंज पर पंजीकृत वांछित फरार अभियुक्त हैं।

Varanasi News Updates

Varanasi News Updates: दोनों अपराधी विधायक विजय मिश्रा के लिए करते थे काम

गिरफ्तार बदमाशों ने एसटीएफ द्वारा की गई पूछताछ में बताया कि हम लोग विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) के लिये काम करते हैं। विजय मिश्रा ने कृष्ण मोहन तिवारी के ट्रकों और अन्य वाहनों को जबरन उठाकर लाने के लिये कहा था।

हम लोगों ने विजय मिश्रा एवं विजय मिश्रा की लड़कियों के कहने पर कृष्ण मोहन तिवारी के वाहनों को जबरन उठा लाये थे। विजय मिश्रा की पुत्री रीमा एवं सीमा के कहने पर अलग-अलग जगहों पर छुपा दिये थे।

Varanasi News Updates: अग्रिम विधिक कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है।

इन्हीं लोगों के कहने पर हम लोगों ने दो डम्फर ट्रकों का फर्जी तरीके से रजिस्ट्रेशन तैयार करा लिया था। शेष वाहनों को अभी फर्जी कागजात तैयार कराया जाना था कि इसके पहले ही पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार बदमाशों के पास से 6 डम्फर ट्रक, 4 मोबाइल फोन, कूटरचित दो ट्रकों की रजिस्ट्रेशन कागजात, 34 हजार नगद एसटीएफ ने किया बरामद। एसटीएफ ने औराई-मीरजापुर रोड पर ग्राम मुजहरा थाना चिल्ह जनपद मिर्जापुर से बदमाशों को गिरफ्तार किया।

Varanasi News Updates: STF निरीक्षक राघवेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में बदमाश गिरफ्तार

एसटीएफ निरीक्षक राघवेन्द्र मिश्रा के  नेतृत्व मे बदमाशों को किया गया गिरफ्तार। दोनों अभियुक्तों को थाना गोपीगंज जनपद भदोही में दाखिल किया गया। अग्रिम विधिक कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है। बता दें कि इस मामले के संबंध में वादी श्री कृष्ण मोहन तिवारी पुत्र स्व. बिन्देश्वरी तिवारी निवासी धनापुर कौलापुर थाना गोपीगंज जनपद भदोही द्वारा स्थानीय पुलिस पर लिखित सूचना दी गयी थी कि विधायक विजय मिश्रा एवं इनके लोगों द्वारा उसकी 13 वाहनों को अत्याधुनिक हथियारों से डरा धमका कर जबरदस्ती दबंगई के बल पर हड़प लिया गया है।

ये भी पढ़ें- Farmers Victory Day: कांग्रेस आज देशभर में मनाएगी ‘किसान विजय दिवस’

इस सूचना पर जनपद भदोही के थाना गोपीगंज में  धारा 419/420/ 467/468/471/406/506/120बी के तहत विजय मिश्रा आदि समेत 6 व्यक्तियों के खिलाफ नामजद पंजीकृत हुआ था। उक्त अभियोग की विवेचना स्थानीय पुलिस द्वारा प्रारम्भ की गयी।

इस अभियोग में अभियुक्त विधायक विजय मिश्रा जेल में है, इसमें अन्य अभियुक्तों के साथ-साथ उपरोक्त गिरधारी प्रसाद पाठक एवं हनुमान सेवक पाण्डेय काफी समय से फरार चल रहे थे। वर्तमान में इस अभियोग की विवेचना एस0टी0एफ0 उ0प्र0 को स्थानान्तरित की गयी थी। उक्त अभियोग की विवेचना निरीक्षक श्री राघवेन्द्र मिश्रा एसटीएफ फील्ड इकाई वाराणसी द्वारा की जा रही है। विवेचक/निरीक्षक श्री राघवेन्द्र मिश्रा द्वारा 20-11-2021 को दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुये उपरोक्त बरामदगी की गयी।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.