उत्तराखंड: मुख्यमंत्री ने कोविड-19 से बचाव के लिए लोगों से की अपील

राज्य में अब तक 22180 कोरोना के मामले सामने आए हैं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भी हुए कोरोना पॉजिटिव

0

उत्तराखंड-   मुुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज जनता से कोविड-19 से बचाव के लिये नियमों का पालन करने की अपील की, जिससे राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों पर रोक लगाई जा सके। बता दें कि अब तक राज्य में कुल 22180 कोरोना के मामले सामने आए हैं जिसमें से 14945 ठीक हो चुके हैं वही 6871 मामले अभी सक्रिय और राज्य में लगभग 300 कोरोना मरीजों की अब तक मृत्यु हो चुकी है।

मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता से अपील करते हुए कहा कि – कोविड-19 संक्रमण को रोकने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। यह जनता के साथ से ही संभव है, पिछले कुछ दिनों में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जो कि राज्य के लिए चिंता का विषय है। इससे बचाव के लिए आप सभी को अपने व्यवहार में बदलाव लाने की सख्त जरूरत है। आप सैनिटाइजर, मास्क और फेस कवर का इस्तेमाल नियमित रूप से करें साथ ही किसी भी भीड़ भाड़ वाली जगह में जाने से बचें। अन्य व्यक्तियों से 2 गज की दूरी हर हाल में बनाकर रखें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आप इम्यूनिटी बढ़ाने वाले पदार्थों का सेवन करते रहें और अन्यथा अपने आंख, नाक को न छुएं। साथ ही समय-समय पर अपने हाथ धोते रहें। अगर आप सभी नियमों का निष्ठा से पालन करेंगे तो हम शीघ्र ही कोरोनावायरस को मात देने में सफल हो पाएंगे, जो कि हमारे परिवार हमारे पड़ोस और हमारे समाज के लिए बहुत ही अच्छा होगा। आप एक जिम्मेदार नागरिक बनकर समाज के लिए अपना योगदान दें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: