उत्तराखंड: CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास में फहराया तिरंगा

प्रदेशवासियों के नाम संदेश में सभी शहीदों को भी किया नमन

0

आज स्वतंत्रता दिवस की 74 वर्षगांठ के अवसर पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास के साथ-साथ भाजपा प्रदेश कार्यालय में भी ध्वजारोहण किया, जिसमें उनके साथ कैबिनेट के कई मंत्री और अधिकारी रहे। कोविड-19 महामारी की वजह से हर वर्ष की तरह इस बार भव्य आयोजन नहीं हो सका, पर महामारी के गाइडलाइंस का पालन करते हुए मुख्यमंत्री ने ध्वजारोहण किया और वीडियो के माध्यम से प्रदेश वासियों के नाम संदेश भी दिया।

सीएम ने वीडियो संदेश में देश के सभी शहीदों, सेना और अर्धसैनिक बलों के जवानों को याद किया, साथ ही उन्होंने कहा कि देश भयानक महामारी से गुजर रहा है, जिसमें प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश महामारी से लड़ रहा है और बहुत ही जल्दी मुश्किल घड़ियों से उभरने का भी उन्होंने विश्वास दिलाया।

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री ने प्रदेश आंदोलन के भी सभी शहीदों को याद किया और उन्होंने कहा कि राज्य गठन के 20 साल में उन्होंने गैरसैंण को राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित किया है। उन्होंने कहा कि दूरस्थ पर्वतीय क्षेत्रों का विकास करना उनकी प्राथमिकताओं में है। उन्होंने प्रदेश की सभी आंगनवाड़ी और आशा वर्करों का भी बहुत धन्यवाद किया जो इस महामारी के दौरान फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर के रूप में सामने आई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: