सीएम योगी का अयोध्या दौरा आज

मुख्यमंत्री लेंगे भूमि पूजन की तैयारियों का जायज़ा

0

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन है। इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने के लिए केंद्र की मोदी और सूबे की योगी सरकार कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती। बता दें इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे।

खबर है कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर अयोध्या में कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने अयोध्या दौरे पर जाएगें। सीएम योगी के आज के तय कार्यक्रम के मुताबिक वो आज दोपहर बाद अयोध्या पहुंचेगें। यहां सीएम योगी आदित्यनाथ जन्मभूमि का दौरा करने के बाद अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, और 5 अगस्त के कार्यक्रम पर चर्चा करेंगे। बता दें इससे पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार अयोध्या के दौरे पर आ चुके हैं।

वहीं 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन के कार्यक्रम के दौरान किसी भी तरह की कोई अनहोनी ना हो इसके लिए पूरी प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। पूरी अयोध्या को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। चप्पे-चप्पे पर चेक प्वॉइंट बनाए गए हैं। साथ ही शहर में जगह-जगह भगवान राम के जीवन से जुड़ी हुई कलाकृतियां और पेंटिंग बनाई गई हैं। पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाने की तैयारी जोरों पर चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: