राममय हुई अयोध्या, चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा

जानिएं पीएम मोदी का पूरा कार्यक्रम

0

अयोध्या: आज अयोध्या में इतिहास रचा जाएगा। जिल पल का इतंजार लोगों को कई सालों से था वो आज आखिरकार खत्म हो जाएगा। अहज कुछ ही घंटों बाद अयोध्या में राम मंदिर के लिए भूमि पूजन के आयोजन की शुरूआत हो जाएगी।

आज के आयोजन के लिए सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने और किसी भी तरह की अनहोनी से बचने के लिए अयोध्या के सभी एंट्री पॉइंट्स को सील कर दिया गया है।

आज के कार्यक्रम को लेकर मंदिर के प्रमुख पुजारी प्रेमदास जी महाराज का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अयोध्या आना ऐतिहासिक क्षण है। हम उन्हें सम्मानित करेंगे। पीएम को इस दौरान चांदी के मुकुट के साथ साथ एक गमछा दिया जाएगा।

पीएम मोदी के आज के तय कार्यक्रम के मुताबिक आज सबसे पहले प्रधानमंत्री का सुबह 11:30 बजे अयोध्या के साकेत कॉलेज हेलिपेड पर आगमन होगा। । जिसके बाद 11:40 बजे हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद 12:00 बजे राम जन्मभूमि पर रामलला के दर्शन करने के बाद 12:15 PM: राम मंदिर प्रांगण में पौधारोपण करेंगे।

वहीं मुख्य : भूमि पूजन का कार्यक्रम आज 12:30 से शुरू होगा। पूजन के बाद12:40 बजे राम मंदिर का शिलान्यास किया जाएगा। वहीं दोपहर 1:10 PM: राम मंदिर ट्रस्ट के लोगों के साथ बैठक, 2:05 बजे साकेत हेलिपेड के लिए रवाना होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: