उत्तराखंड: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की तबीयत बिगड़ी, सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती हुई

उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष और हल्द्वानी से विधायक श्रीमती इंदिरा हृदयेश की शुक्रवार शाम अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया

0

हल्द्वानी – पिछले कुछ दिनों उत्तराखंड (Uttrakhand) के कई राजनीतिक लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत (Bansidhar Bhagat) भी शामिल थे। शुक्रवार शाम अचानक उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष और हल्द्वानी (Haldwani) से विधायक इंदिरा हृदयेश (Indira Hridyesh) की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें हल्द्वानी के सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (Sushila Tiwari medical college and hospital) में भर्ती कराया गया।

इंदिरा हृदयेश को पिछले 2 दिनों से बुखार था और वह पहले से डायबिटीज इत्यादि की दवाइयां लेती रही हैं। जिस वजह से परिवार और उनके पार्टी जनों के लिए चिंता का विषय हो गया था। हालांकि रैपिड एंटीजन टेस्ट में इंदिरा हृदयेश की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई पर आरटी पीसीआर टेस्ट के लिए उनके सैंपल भेज दिए गए हैं।

बेटा कोरोना पॉजिटिव

कुछ दिन पहले ही इंदिरा हृदयेश के सुपुत्र सुमित हृदयेश (Sumit Hridyesh) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी थी, हालांकि अब सुमित हृदयेश स्वस्थ हैं। इंदिरा हृदयेश के अभी तक निमोनिया होने की पुष्टि हुई है। सुशीला तिवारी अस्पताल के वरिष्ठ फिजीशियन डॉक्टर अरुण जोशी ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष का निमोनिया का ट्रीटमेंट चल रहा है और उनका ध्यान रखने के लिए 5 डॉक्टरों का पैनल बनाया गया है जो उनका हर पल ध्यान रख रहे हैं। इंदिरा हृदयेश को 19 सितंबर से विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेना था पर अभी के लिए सब टाल दिया गया है।

सीएम ने पूछा हालचाल

इंदिरा हृदयेश के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनते ही राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Cm Trivendra Singh Rawat) ने इंदिरा हृदयेश को फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और उन्होंने सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ सीपी भैंसोड़ा से बात कर इंदिरा हृदयेश का विशेष ध्यान रखने की भी बात कही। इसके अलावा पूर्व सीएम और इंदिरा हृदयेश की पार्टी के ही वरिष्ठ नेता हरीश रावत (Harish Rawat) ने भी इंदिरा हृदयेश के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: