वाराणसी: सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात 5 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

सीएम योगी के कार्यक्रम में किया गया बदलाव

0

वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) इस वक्त अपने दो दिवसीय दौर पर वाराणसी में मौजूद हैं। इसी बीच खबर है कि उनके इस दौर के दौरान ड्यूटी पर तैनात पांच पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए हैं। सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पांचों पुलिसकर्मियों को आइसोलेट किया गया है। इसके साथ ही ड्यूटी पर मौजूद अन्य पुलिस अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। बता दें कोरोना संक्रमित पाए गए पांचों पुलिस कर्मी वाराणसी के पुलिस लाइन हैलीपैड पर तैनात किए गए थे।

इस बारे में जानकारी देते हुए वाराणसी के CMO डॉ वी बी सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि एंटीजन किट से सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में लगे सभी अधिकारी,कर्मचारी और पुलिसकर्मियों की जांच कराई जा चुकी है। जिसमें से केवल पुलिस लाइन में तैनात ऑफिसर्स की ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात पांच पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशासन ने सीएम योगी आदित्यनाथ के तय कार्यक्रम में बदलाव कर किया है।

बता दें पूरे उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 2.14 पहुंच चुकी है। वहीं प्रदेशभर में इस जानलेवा वायरस ने अबतक 3,294 हजार की मौत हो चुकी है। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस को मात देकर ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी इज़ाफा हुआ है अबतक कुल 1.58 लाख लोग पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: