गोरखपुर: MLA राधा मोहन को BJP ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

अनुशासनहीनता का है आरोप MP रवि किशन ने मांगा इस्तीफा

0

गोरखपुर: गोरखपुर (Gorakhpur) सदर सीट से बीजेपी (BJP) विधायक (MLA) डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल (Radha Mohan Das agrawal ) मुश्किल में पड़ गए हैं। पार्टी की ओर से उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। दरअसल बीते दिनों डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने ट्वीट कर सूबे की योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए खुद के विधायक होने पर शर्म आने की बात कही थी। अब इस मामले पर पार्टी ने कार्रर्वाई के तहत डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल से एक हफ्ते के अंदर जवाब तलब किया है।

BJP के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कहा है कि आपने सरकार और संगठन की छवि धूमिल करने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। आपको ये काम अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। इसलिए कारण बताओ नोटिस जारी किया जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर गोरखपुर से सांसद रवि किशन शुक्ला ने नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल के इस्तीफे की मांग भी की है। बता दें इस मामले पर रवि किशन ने कहा है कि, अगर पार्टी की नीतियों ओर सिद्धांतों से राधा मोहन दास अग्रवाल को इतनी ही दिक्कत हो रही है तो वो पार्टी से इस्तीफा दे दें। इतना ही नहीं रवि किशन ने ये भी कहा कि राधा मोहनदास अग्रवाल पार्टी विरोधी बातें करते जनता को भ्रमित कर रहे हैं। जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: