Uttar Pradesh Election: यूपी कांग्रेस भाजपा से मुकाबला करने के लिए 100 वॉर रूम स्थापित करेगी

0

Uttar Pradesh Election: लखनऊ-उत्तर प्रदेश में कांग्रेस (Congress), आरएसएस-भाजपा (RSS-BJP) के कथित दुष्प्रचार का मुकाबला करने के लिए 100 वॉर रूम (War Room) बनाएगी। इन वॉर रूम का उपयोग पार्टी के कार्यकर्ताओं को क्षेत्रीय दलों द्वारा प्रलोभित होने से रोकने के लिए भी किया जाएगा, जो अस्तित्व के लिए अपनी प्राथमिक विचारधाराओं से अलग हो गए हैं।

Uttar Pradesh Election

Uttar Pradesh Election: प्रियंका गांधी वाड्रा उम्मीदवारों के चयन प्रक्रिया का लेंगी जायजा

राज्य की राजधानी में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (UPCC) मुख्यालय में पिछले छह महीने से वॉर रूम चल रहा है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra), जो सोमवार शाम लखनऊ पहुंचीं, मंगलवार को औपचारिक रूप से पार्टी के विभिन्न समूहों से मिलना शुरू करेंगी और 2022 के विधानसभा चुनावों (assembly elections) के लिए उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया को भी देखेंगी।

ये भी पढ़ें- UP Board exam date 2022: यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं के छात्र- छात्राएं दे ध्यान! फार्म भरने की तारीख बदली, जाने क्या है नई तारीख

पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा, यह एक महीने के भीतर उनकी दूसरी यात्रा है और पांच दिनों तक चलने की उम्मीद है। उनकी उपस्थिति ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर दिया है।

Uttar Pradesh Election: प्रियंका गांधी भाजपा विरोधी संदेश फैलाने के लिए करेंगी यात्राएं

उन्होंने कहा, सबसे अधिक संभावना है कि पार्टी नवरात्रि के पहले दिन अपना चुनाव अभियान शुरू करेगी। भाजपा विरोधी संदेश फैलाने के लिए यात्राएं करने के अलावा, प्रियंका उम्मीदवारों के चयन की समीक्षा भी करेंगी और अपनी नियमित बैठकों के अलावा घोषणा पत्र समिति के सदस्यों से भी मुलाकात करेंगी।

सूत्रों ने बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को गांधी जयंती मनाने के लिए यहां से वाराणसी जा सकती हैं।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.