Uttar Pradesh Election 2022: सपा परिवार में BJP की सेंध छोटी बहू अपर्णा यादव ने BJP की सदस्यता ली, मुलायम के साढ़ू प्रमोद कुमार भी आज होंगे बीजेपी में शामिल..

0

Uttar Pradesh Election 2022:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Election 2022) से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मुलायम परिवार में सेंध लगा दिया है. आज मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी का दामन थाम सकती हैं तो वहीं मुलायम सिंह के साढ़ू और पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता आज कमल का फूल थाम सकते हैं. अपर्णा ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर लड़ा था. उनके लिए अखिलेश यादव ने प्रचार भी किया था. अपर्णा, मुलायम सिंह के छोटे बेटे और अखिलेश यादव के सौतेले भाई प्रतीक यादव की पत्नी हैं.

Uttar Pradesh Election 2022

Uttar Pradesh Election 2022- BJP प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में अपर्णा ने BJP की सदस्यता ली

अपर्णा यादव भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुई शामिल. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें बीजेपी में शामिल कराया इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे बीजेपी में आने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहीं राष्ट्र मेरे लिए सबसे पहले है मैं अब राष्ट्र की अराधना करने निकली हूँ जिसमें मुझे सबका सहयोग चाहिए.

ये भी पढ़ें-UP Vidhan sabha Chunav 2022: समाजवादी पार्टी चलाएगी जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली देने का अभियान

Uttar Pradesh Election 2022- अखिलेश यादव  ने 2017 चुनाव में अपर्णा का किया था प्रचार

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) बुधवार को बीजेपी का दामन थाम सकती हैं. अपर्णा यादव मंगलवार देर शाम लखनऊ से दिल्ली पहुंची. बुधवार को दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में वह पार्टी की सदस्यता लेंगी. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपर्णा यादव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी.

Uttar Pradesh Election 2022

प्रमोद गुप्ता एलएस मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बहनोई हैं. वे औरेया जिले की बिधूना सीट से विधायक रह चुके हैं. समाजवादी पार्टी से वर्ष 2012 में इस सीट पर विधायक रहे प्रमोद कुमार गुप्ता उर्फ एलएस बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. प्रमोद कुमार गुप्ता यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के साढ़ू हैं.

Uttar Pradesh Election 2022- मुलायम सिंह के करीबी माने जाने वाले प्रमोद गुप्ता भी बीजेपी में होगें शामिल

मुलायम सिंह यादव के साढू प्रमोद गुप्ता एलएस मुलायम के करीबी नेता माने जाते हैं. वह एक बार टिकट न मिलने पर निर्दलीय नगर पंचायत का चुनाव लड़े और जीते. इसके बाद 2012 में सपा ने प्रमोद गुप्ता एलएस को बिधूना विधानसभा का टिकट दिया.एलएस चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे. लेकिन 2012 से 2017 तक चली सपा सरकार में एलएस को कोई बड़ा ओहदा नहीं मिला.

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.