UP: बीती रात आजमगढ़ में बीडीसी सदस्य की हत्या

आजमगढ़ के निजामाबाद की है घटना, चुनावी रंजिश है हत्या की वजह

0

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बीते कुछ दिनों में अपराध के मामले बढ़े हैं। बीती रात आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में एक बीडीसी सदस्य (BDC Member) की गोली (shot) मार कर हत्या कर दी गई। मामले पर पुलिस का कहना है कि घटना आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना के नेवादा गांव की है। जहां बीती रात अपने घर लौट रहे बीडीसी सदस्य सुरेंद्र यादव की नेवादा चौक अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि हत्या के बाद बदमाश फरार हो गए। वहीं दूसरी और गुस्साएं गांव वालों ने भाग चुके अपराधियों की तीन मोटरसाइकिलों में आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद से ही पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल गांव में बड़े पैमान पर पुलिस तैनात है।

इस मामले पर आजमगढ़ के डीआईजी सुभाष चंद दुबे का कहना है कि पहली नजर में हत्या के पीछे जमीनी विवाद और चुनावी रंजिश बताई जा रही है। वहीं पुलिस का ये भी कहना है कि हत्या के आरोपी नेवादा गांव का ही रहने वाले हैं। ये घटना बीते सोमवार को रात करीब 9:00 बजे घटित हुई। दो पक्षों में पहले लड़ाई-झगड़ा हुआ, और फिर फायरिंग शुरू हो हुई जिसमें बीडीसी सदस्य सुरेंद्र यादव की मौत हो गई

फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमो का गठन भी किया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: